शेड्यूल से पहले सलमान ने राधे की शूटिंग की खत्म, जल्द होगी रिलीज डेट की घोषणा

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Oct 2020, 2:01 PM IST
  • सलमान खान पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म राधे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ नजर आने वाले हैं. अब एक रिपोर्ट के अनुसार शेड्यूल से पहले ही सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म कर चुके हैं.
सलमान खान राधे पोस्टर साभार-हिंदुस्तान

रणदीप हुड्डा और दिशा पटानी के बाद अगर एक रिपोर्ट कि मानें तो सलमान खान ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की शूटिंग खत्म कर ली है. पिछले कुछ दिनों से सलमान खान के फैंस में फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रही है. क्योंकि दिशा और रणदीप में फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद सेट से फोटो शेयर की थी. अब एक नेशनल डेली रिपोर्ट कि मानें तो सलमान खान ने भी फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है. 

इतना ही नहीं बल्कि राधे की शूटिंग सलमान खान ने तय शेजड्यूल से पहले खत्म कर ली है. अब जल्द ही फिल्म के मेकर्स रिलीज डेट की घोषणा कर सकते हैं. मुंबई मिरर के एक रिपोर्ट कि मानें तो सलमान खान ने फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर के साथ मिलकर फिल्म की शूटिंग जल्द से खत्म कर ली. इस रिपोर्ट के अनुसार सोर्स का कहना है कि तीन जगहों पर फिल्म की शूटिंग की गई, जो सफल रही, अंबे वेली, महबूब स्टूडियो और एनडी स्टूडियो. 

केदारनाथ से लेकर तान्हाजी तक ये फिल्में सिनेमाघर खुलने के बाद दोबारा होंगी रिलीज

इतना ही नहीं सोर्स ने ये भी कहा है कि फिल्म के सेट पर सरकार के निर्देशों का बखूबी पालन किया गया. फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर सिर्फ लिमीटेड क्रू मेंबर ही उपस्थित थे. बता दें राधे फिल्म के एक सॉन्ग की शूटिंग अंबे वेली में की गई. इस गाने को सलमान खान और दिशा पटानी पर फिल्माया गया है, जिसे सीजर ने कोरिग्राफ किया है. शूटिंग के दौरान सेट पर संगीतकार साजिद भी मौजूद थे. रिपोर्ट के अनुसार दिसंबर तक फिल्म का फाइनल कट तैयार कर लिया जाएगा. 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का देवी गीत 'निमिया के गछिया' रिलीज, देखें वीडियो

अन्य खबरें