सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम इस दिन होगी रिलीज, जॉन की सत्यमेव जयते 2 से होगी टक्कर

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 11:45 AM IST
  • सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. साथ ही इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से भी क्लैश होगा.
सलमान खान और आयुष शर्मा

सलमान खान और आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म अंतिम कई कारणों से सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म को लेकर ऐसी खबर थी कि दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. हालांकि मिड डे के लेटेस्ट रिपोर्ट पर गौर करें तो डायरेक्टर महेश मांजरेकर और उनकी टीम फिल्म को नवंबर के अंत में रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. सलमान खान हाल ही में अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करके वापस आए हैं, और उन्होंने अंतिम के कुछ सनीन्स की शूटिंग भी की है. अंतिम ने अभी तक जो सुर्खियां बटोरी हैं, उसे देखते हुए सलमान खान और महेश मांजरेकर ने कुछ और सीक्वेंस एड किए हैं. 

अब इन नए सीन्स के कारण फिल्म की एडिटिंग में कुछ और समय लग सकता है. यही कारण है कि दिवाली के मौके पर फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा. यही कारण है कि फिल्म के डायरेक्टर और सलमान खान ने फिल्म की रिलीज डेट को 26 नवंबर के लिए खिसका दिया है. सोर्स के अनुसार ये भी पता चला है कि सलमान खान की फिल्म अंतिम और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 से क्लैश होगा.

Lakme Fashion Week के ग्रैंड फिनाले में करीना कपूर ने बिखेरा जलवा, देखें वीडियो

 पहले अंतिम को लेकर कहा गया था कि डिजिटल रिलीज होगी. अब इस फिल्म को अच्छे से शेप दे दिया गया है इसी वजय से थिएटर में रिलीज होगी. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि थिएटर में रिलीज होने के चार हफ्ते बाद इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा. सोर्स का कहना है कि अंतिम एडिटिंग के आखिरी स्टेज पर है. अब जब महाराष्ट्रा सरकार ने 22 अक्टूबर से थिएटर्स खोलने की घोषणा कर दी है तो 26 नवंबर को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

 

अन्य खबरें