सलमान खान और कैटरीना कैफ जल्द शुरू करेंगे टाइगर 3 की शूटिंग, इस दिन जाएंगे रूस

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Aug 2021, 10:17 AM IST
  • सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर से बड़े परदे पर साथ जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जल्द ही दोनों टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इसके लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ रूस रवाना होंगे.
सलमान खान और कैटरीना कैफ

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जल्द ही सलमान खान टाइगर 3 के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे. 18 अगस्त को इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ रूस रवाना होने वाले हैं. पहले शेड्यूल की शूटिंग रूस में ही की जाएगी. रूस में टाइगर 3 की शूटिंग के लिए 45 दिनों का शेड्यूल तैयार किया गया है. इस दौरान सभी एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया जाएगा. टाइगर 3 की शूटिंग पहले ही हो गई रहती. लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल् मकी शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया.

 सिर्फ रूस में ही नहीं बल्कि सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग तुक्की, ऑस्ट्रिया में भी होगी. ऐसा कहा जा रहा है कि 5 देशों में करीब इस फिल्म की शूटिंग होने वाली है. अभी भी कोरोना खत्म नहीं हुआ है ऐसे में आदित्य चोपड़ा ने फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर्स को स्पेशल तरीके से भेजने की तैयारी कर ली है. स्पेशल जंबो चार्टर से फिल्म की पूरी स्टारकास्ट रूस पहुंच जाएगी. एक रिपोर्ट कि मानें तो अपनी फिल्म के स्टारकास्ट के अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल के लिए यशराज फिल्म्स ने जेट किराए पर लिया है.

शादी के बाद रिया कपूर ने शेयर की पहली फोटो, मांग में सिंदूर लगाए आईं नजर

 इसी जेट के द्वारा फिल्म के द्वारा फिल्म के कुछ शानदार शेड्यूल की शूटिंग पूरी की जाएगी. रिपोर्ट में टीम की डेट को भी कंफर्म कर दिया गया है. बता दें कहा जा रहा है कि एक महीनें तक इस शेड्यूल के लिए फिल्म की टीम ने तैयारियां की है. आदित्य चोपड़ा ने साफ तौर से कह दिया है कि शेड्यूल के अनुसार ही फिल्म की शूटिंग होगी. पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ रूस में शूटिंग करेंगे उसके बार तुर्की और ऑस्ट्रिया के लिए रवाना होंगे.

अन्य खबरें