सलमान खान ने फिल्म राधे के लिए फैन्स से मांगा ये कमिटमेंट, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 11:31 AM IST
  • सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फैन्स भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक है.
सलमान खान

सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फैन्स भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक है. रिलीज से पहले सलमान खान ने अपने फैन्स से एक अपील की है. फिल्म की पाइरेसी को लेकर उन्होंने कहा है कि सही प्लेटफॉर्म पर देखें, न की कहीं से पाइरेसी की फिल्म देखें. इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में सलमान खान कहते हैं, फिल्म बनाने में के लिए बहुत लोग बहुत मेहनत करते हैं और हमें बहुत दुख होता है.जब जब कुछ लोग पायरेसी रके यह करके यह फिल्म देखते हैं. आप सब से एक कमिटमेंट मांगता हूं कि फिल्म एन्जॉय करें सही प्लेटफार्म पर देखें तो इस ईद होगा दर्शकों का कमिटमेंट 'नो नो पायरेसी इन एंटरटेनमेंट. उनका यह पोस्ट फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और उनके फैंस काफी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.   

श्वेता तिवारी के एब्स के कायल हुए अर्जुन बिजलानी, पूछा फिटनेस का राज

वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि No piracy in entertainment... #Radhe". बता दें फिल्म रिलीज हो चुकी है. ईद पर अपने वादे को पूरा करते हुए फिल्म रिलीज कर दी गई है. कोरोना के कारण थियेटर बंद होने के कारण फिल्मों को ओटीटी सहित कई प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया गया.

 

अन्य खबरें