सलमान खान की को-एक्ट्रेस सना खान ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, जानें क्या है कारण

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 11:07 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस और सलमान खान के शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सना खान ने इस बारे में जानकारी दी है.
सना खान फोटो साभार-हिंदुस्तान

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और सलमान खान की को-एक्ट्रेस सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला ले लिया है. सना खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद इस बात की जानकारी दी है. सना खान के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे का कारण इस्लाम है. सना का कहना है कि वो मानवता की सेवा करना करेंगी, और बस अब वो सिर्फ अल्लाह के आदेशों का ही पालन करना चाहती हैं. अपने इस पोस्ट को सना खान ने अंग्रेजी, अरबी और रोमन तीन भाषाओं में सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 पोस्ट को शेयर करते हुए सना खान ने लिखा है कि वो अपनी जिंदगी के एक अहम फैसले के बारे में बात कर रही हैं. सना ने पोस्ट में आगे लिखा शो-बिज में वो सालों से अपनी जिंदगी व्यतीत कर रही हैं. इस दौरान उन्हें हर तरह की शोहरत, दौलत और इज्जत से नवाजा गया है. सना इन सभी चीजों के लिए बहुत ही ज्यादा शुक्रगुजार हैं. अपने पोस्ट में सना ने आगे लिखा कि काफी दिन से मुझे एक बात का एहसास हो रहा है, और वो ये है कि क्या इंसान के दुनिया में आने का मकसद सिर्फ दौलत और शोहरत कमाना है.

मुंबई पुलिस का दावा- पैसे देकर TRP हासिल कर रहे थे रिपब्लिक समेत तीन न्यूज चैनल

 क्या इंसान का ये फर्ज नहीं बनता है कि वो अपनी जिंदगी को उन लोगों की खिदमत में लगा दे जो बेसहारा और बे-आसरा है. इंसान को क्या ये कभी नहीं सोचना चाहिए कि मौत तो कभी भी आ सकती है उसे. ऐसे में मरने के बाद क्या होगा उसका. मैं मुद्दत से इन दो सवालों के जवाब को तलाश रही हूं. सना ने आगे लिखा कि वो सबसे ज्यादा इस सवाल का जवाब तलाशती हैं कि आखिर मरने के बाद क्या उनका क्या बनेगा.

लंबे समय बाद भाग्यश्री की बड़े पर्दे पर वापसी, 'थलाइवी' के सेट से शेयर की फोटो

 

अन्य खबरें