सलमान खान ने किया केआरके पर मान हानि का केस, एक्टर राधे की रिव्यू को लेकर नाराज

Smart News Team, Last updated: Thu, 27th May 2021, 2:35 PM IST
  • बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने फिल्म "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" के लिए क्रिटिक कमाल राशिद खान के ऊपर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसके बाद केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है.
सलमान खान और कमाल खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" की टीम ने क्रिटिक कमाल राशिद खान के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया है. साथ ही लीगल नोटिस भी भेजा है. इस बात की जानकारी खुद कमाल राशिद खान ने दी है. जिसके बाद कमाल राशिद खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. फिल्म "राधे" की टीम ने कमाल राशिद खान के ऊपर उनकी फिल्म को लेकर नेगेटिव रिव्यू देने के लिए मुकदमा किया है.

क्रिटिक कमाल राशिद खान ने पिन ट्विटर अकाउंट पर उनको फिल्म "राधे" की टीम द्वारा भेजे गए लीगल नोटिस की फोटो को पोस्ट किया है. साथ ही लिखा है की अब के बाद से वो सलमान खान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नही देने के फैसला लिया है. इसी के साथ सलमान खान पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा की अगर फिल्म को अच्छे रिव्यू चाहिए तो सलमान खान को अच्छी फिल्म बनानी चाहिए थी. 

दिलकश अंदाज में डांस करते हुए रितु सिंह ने शेयर की दमदार वीडियो, फैंस हुए दीवाने

सलमान खान ने कमाल राशिद खान पर उनकी फिल्म के लिए मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है. जिससे उनकी हताशा और निराशा साफ साफ जाहिर हो रहा है. इसी के साथ केआरके ने कहा की उनको रिव्यू करने के लिए कोई नहीं रोक सकता है और वो सच के लिए लड़ेंगे.

 

अन्य खबरें