सलमान खान चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं ये निभाए विक्रम बत्रा की भूमिका

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Aug 2021, 2:55 PM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है. फैंस इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से मेकर्स और सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर सलमान खान से जुड़ी खबर सामने आ रही है.
सिद्धार्थ मल्होत्रा और सलमान खान

शब्बीर बॉक्सवाला ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह को प्रोड्यूस किया है. हाल ही में शब्बीर बॉक्सवाला ने एक खुलासा किया है कि सलमान खान नहीं चाहते थे कि फिल्म में कैप्टन बत्रा की भूमिका सिद्धार्थ मल्होत्रा निभाएं. सलमान खान चाहते थे कि उनके जीजा आयुष शर्मा शेरशाह फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखें. इसके लिए प्रोड्यूसर को सलमान खान ने अप्रोच तक किया था. फिल्म में विक्रम बत्रा की भूमिका खूबसूरती से निभाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की खूब तारीफ भी हो रही है. इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि सिद्धार्थ के करियर की ये सबसे बेस्ट फिल्म है.

प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला ने बात करते हुए कहा कि उनको सलमान खान की तरफ से अप्रोच भी किया गया था. उसके बाद सलमान खान ने आयुष शर्मा का नाम भी सजेस्ट किया था. सलमान खान ने जब शब्बीर से बात की थी तो उस दौरान वो जंगली पिक्चर्स से बात कर रहे थे. सलमान खान चाहते थे कि आयुष की डेब्यू फिल्म शेरशाह हो, और इस फिल्म में वो शब्बीर का पार्टनर भी बनना चाहते थे. हालांकि सिद्धार्थ को परिवार की तरफ से रजामंदी मिल गई. उसके बार परिवार और सिद्धार्थ की मीटिंग फिक्स करवाई गई. 

पावर स्टार पवन सिंह का एक और सावन स्पेशल सॉन्ग ‘ॐ नमः शिवाय’ हुआ रिलीज

शब्बीर ने आगे कहा कि सिद्धार्थ को छोड़ना किसी और एक्टर के लिए बहुत बड़ी गलती होती. जब शब्बीर को कैप्टन बत्रा की फैमिली की तरफ से राइट्स मिले तो वो उनके लिए बहुत ही बड़ा मूमेंट था. क्योंकि उन लोगों ने शब्बीर पर इतना विश्वास जो किया था. ऐसे में शब्बीर नहीं चाहते थे कि उनसे कोई गलती हो. शब्बीर ने सलमान खान को सारी बातें समझाई और वो समझ भी गए. शब्बीर ने आगे कहा कि आयुष शर्मा काफी स्वीट हैं, लेकिन डबल रोल डेब्यू फिल्म में कर पाना बहुत मुश्किल हो जाता है.

 

अन्य खबरें