कल बजेंगी सीटियां फिल्म राधे का पहला गाना ‘सीटी मार’ होगा रिलीज

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Apr 2021, 6:24 PM IST
  • एक्टर सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज किया गया था. ट्रेलर के बाद अब इसके पहले गाना 'सीटीमार' मार रिलीज होने जा रहा है. गाने का पोस्टर शेयर कर जानकारी दी गई है कि कल यानी 26 अप्रैल को यह गाना रिलीज किया जाएगा.
राधे का पहला गाना सीटी मार

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई काफी दिनों से चर्चा में है. हाल ही में 22 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म के ट्रेलर को फैंस का मिला जुला रिस्पांस देखने को मिला. रिलीज होने के बाद से यूट्यूब पर अब तक राधे का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है. वही इस बीच ताजा जानकारी है कि फिल्म का पहला गाना 'सीटी मार' कल यानी 26 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

बता दे कि ट्रेलर में भी सीटी मार की झलक दिखाई गई थी और चंद सेकेंड के लिए गाना सुनने को मिला था. लेकिन अब कल ऑफिशियली ये गाना रिलीज किया जाएगा. आज मेकर्स द्वारा सीटी मार का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पोस्टर काफी दमदार लग रहा है. इसमें सलमान खान ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है. हालांकि टी-शर्ट में उनका चेहरा ढका हुआ है. गाने में सलमान खान के साथ दिशा पटानी भी नजर आएंगी.

बात करें गाना सीटी मार की तो इसे कमाल खान और यूलिया वंतूर ने गाया है. शब्बीर अहमद ने इसके बोल लिखे हैं. देवी श्री प्रसाद ने सीटी मार गाने को कंपोज किया है और कोरियोग्राफी शेख जानी बाशा ने की है. सीटी मार का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया है-कल बजेंगी सीटियां राधे के साथ.

अन्य खबरें