सलमान खान ने किया ऐलान, फिल्म राधे की कमाई से खरीदेंगे ऑक्‍स‍िजन सिलिंडर

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 5:09 PM IST
  • प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. सलमान खान फिल्म्स और जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने ऐला किया है कि वह फिल्म की कमाई कोविड 19 के राहत के लिए डोनेट करेंगे.
सलमान खान ने किया ऐलान, फिल्म राधे की कमाई से खरीदेंगे ऑक्‍स‍िजन सिलिंडर

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. कोरोना काल में सलमान खान की फिल्म राधे एक साथ थिएटर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ रिलीज होगी. फिल्म रिलीज को लेकर फैंस बहुत ही एक्साइटेड हैं. फिल्म की रिलीज से पहले सलमान खान और फिल्म मेकर्स ने ऐलान किया है. वह फिल्म राधे की कमाई देशभर में कोविड 19 के राहत के लिए डोनेट करेंगे.

सलमान खान फिल्म्स और जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने गिव इंडिया के साथ पार्टनरशिप किया है. फिल्म के रेवेन्यू से कोरोना मरीजों को ऑक्सिजन सिलिंडर, दवाइयां और वेंटिलेटर्स की मदद की जाएगी. इसके अलावा दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक मदद करेंगे, सलमान खान फिल्म्स प्रववक्ता ने बयान जारी कर कहा- कोविड 19 के खिलाफ देश की लड़ाई में हम अपना योगदान देना चाहते हैं. प्रववक्ता ने आगे कहा कि हमने फील किया कि फिल्म रिलीज को रोकने से कोई फायदा नहीं है बल्किन फिल्म रिलीज की कमाई का इस्तेमाल हम महामारी लड़ने में कर सकते है.

प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को आप 13 मई को जीप्लेक्स, एयरटेल टीवी, टाटा स्काई और पे पर व्यू फॉर्मेट पर देख सकते हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके है.

सोनल चौहान की सादगी पर फिदा हुए फैंस, देखें फोटो

अन्य खबरें