अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म राधे ! मेकर्स का ये है प्लान

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 1:56 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की शूटिंग हाल ही में खत्म की है. रिपोर्ट कि मानें तो शेड्यूल टाइम से पहले ही सलमान खान ने फिल्म की शूटिंग को खत्म कर लिया है. अब राधे की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 
सलमान खान फोटो साभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर माने जाने वाले सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्डेड भाई को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस को भी सलमान खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में दिशा पटानी के संग सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी की है. एक रिपोर्ट कि मानें तो सलमान खान की फिल्म राधे इस साल रिलीज नहीं हो पाएगी. 

फिल्म के मेकर्स इस अगले साल रिलीज करने का प्लान बनाने में लगे हुए हैं. इसलिए ये कहा जा रहा है कि सलमान खान और दिशा पटानी की फिल्म राधे 2021 में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. मिड डे के एक सोर्स के अनुसार सलमान खान  ने सोमवार को को-प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान और निखिल नामित के संग मीटिंग रखी थी. 

बर्थडे गर्ल परिणीति चोपड़ा की ग्लैमरस फोटो देख, आप भी हो जाएंगे मदहोश

पहले मेकर्स का प्लान था कि वो इस फिल्म को रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करें. लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए मेकर्स ने ये प्लान बनाया है कि अगले साल फिल्म को रिलीज करेंगे. मेकर्स का मानना है कि इस हालात में अगर कोई बड़ी फिल्म रिलीज होती है तो 120 करोड़ तक ही सिमट कर रह जाएगी. इसलिए अगले साल 12 मई को सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज हो सकती है.

अन्य खबरें