ईद पर सलमान खान को मिला रिटर्न गिफ्ट, राधे ने पहले दिन बनाया ये नया रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 9:10 PM IST
  • सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "राधे" को रिलीज के पहले दिन ही 4.2 लाख व्यूज मिलने से सबसे ज्यादा देखने वाली फिल्म बन गई है. जिसके लिए सलमान खान ने अपने फैंस को ईद पर इस रिटर्न गिफ्ट के लिए धन्यवाद देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.
दिशा पटानी और सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "राधे" 13 मई को रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों ने अपना बहुत प्यार दिया है. फिल्म के रिलीज के पहले दिन ही सलमान खान के फैंस ने अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है. फिल्म की रिलीज होने के पहले दिन ही 42 लाख व्यूज मिले है. जो बहुत ही बड़ी बात है. सलमान खान ईद के खास मौके पर अपने फैंस को यह फिल्म प्रस्तुत की. 

वही फैंस ने भी सलमान खान को रिटर्न गिफ्ट में सलमान खान की फिल्म को इतना प्यार दिया है की इतिहास ही रच डाला. जिसके लिए सलमान खान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर धन्यवाद दिया है. साथ ही ईद की मुबारकबाद भी दी है.बॉलीवुड के दबंग खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को अपना प्यार के साथ ईद की मुबारकबाद देते हुए और अपने सभी फैंस को उनकी फिल्म को रिलीज वाले दिन ही सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाने के लिए और इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद करते हुए पोस्ट किया. 

दोबारा शादी पर राखी सावंत ने किया ये बड़ा खुलासा

सलमान खान ने आगे कहा की फिल्म इंडस्ट्री फैंस के प्यार और समर्थन के बिना जिंदा नहीं रह सकती है. सलमान खान की फिल्म को पहले दिन ही 4.2 लाख व्यूज मिले है. यह अपने आप में एक इतिहास है. फैंस का ईद पर यह रिटर्न गिफ्ट पाकर सलमान खान खुश होते हुए सभी को धन्यवाद दिया है.

 

अन्य खबरें