सलमान खान को काले हिरण शिकार केस में मिली राहत, एक्टर ने फैंस को कही ये बात

Smart News Team, Last updated: 12/02/2021 08:08 PM IST
  • बॉलीवुड सुपरस्टार और बेहद ही तगड़ी फैन्स फॉलोइंग रखने वाले सुपरस्टार पर दर्ज किया गया मुकदमा काले हिरण के शिकार का कोर्ट का फैसले आया. जिसमे सलमान खान को बहुत राहत मिली है. इसके लिए सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने फैन्स को शुक्रिया कहा.
सलमान खान ने फैंस को कहा धन्यावाद

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान सुर्खियों में बने रहते है. अभिनेता सलमान खान के ऊपर काले हिरण शिकार को लेकर मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसको लेकर सलमान खान को बड़ी राहत मिली है. राजस्थान का जिला जोधपुर सत्र अदालत में सलमान खान के खिलाफ राज्य सरकार की याचिका को खारिज कर दिया गया है. सलमान खान के ऊपर आरोप लगाया गया था की सलमान खान ने शस्त्र अधिनियम को लेकर गलत हलफनामा पेश किया था. 

इस मुकदमे को लेकर कोर्ट के फैसला आने के बाद सलमान खान ने अपने फैन्स को उनके प्यार और सपोर्ट देने के लिए पोस्ट करके शुक्रिया कहा है.कोर्ट के फैसले आने के बाद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैन्स के लिए स्पेशल पोस्ट किया है. अपने फैन्स के लिए सलमान खान ने बेहद ही शानदार लुक में अपनी एक फोटो अपने फैन्स के लिए पोस्ट किया है.

रामायण 3 डी में दीपिका के राम बनेंगे महेश बाबू, रावण को लेकर हुआ खुलासा

 इस फोटो में सलमान खान अपने सूट बूट पहने दिखाई दे रहे है. सलमान खान का फेमस सिग्नेचर ब्रेसलेट भी साफ साफ देखा जा सकता है. अपनी इस फोटो की सलमान खान ने डेडिकेट किया अपने फैन्स को और कैप्शन में अपने सभी फैन्स को उनके प्यार और सपोर्ट देने के लिए शुक्रिया कहा.

अन्य खबरें