सलमान खान ने गेम को बीच में छोड़ने पर राहुल वैद्य लगाई क्लास, कह डाली ये बात

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 08:22 PM IST
  • सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 14 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. आए दिन शो में एक नया हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. अब हाल ही में सलमान खान शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की क्लास लगाते हुए नजर आए.
सलमान खान और राहुल वैद्य

'बिग बॉस 14 ' एक बार फिर राहुल वैद्य इस बहुचर्चित टीवी रियलिटी शो में वापसी के लिए तैयार हैं . राहुल सोशल मीडिया पर पिछले छह दिनों से ट्रेंड कर रहे हैं . सलमान खान ने ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में बहुत तीखे सवाल का वार राहुल वैद्य पर किया . सलमान खान ने ये भी कहा कि, घरवाले आपके वापसी पर देखते हैं, कैसा रिएक्शन देते हैं. आप मानसिक रूप से बाकी कंटेस्टेंट से कमजोर हैं , आप जिस तरह घर छोड़ कर गए थे यही लग रहा था .

इस पर राहुल वैद्य कहते हैं कि, सर मैं मां को बहुत मिस कर रहा था और होमसिक भी हो रहा था . इस बात को सुनने के बाद सलमान खान कहते हैं कि, अपने परिवार के करीब हर व्यक्ति होता हैं . घर के अंदर बाकी के कंटेस्टेंट भी हैं और उन्हें बाहरवाला कहकर बुलाते हैं .

साड़ी में मौनी रॉय ने दिए बेहद ही ग्लैमरस पोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

आपको बता दे कि, सलमान खान ने बाद में घरवालों पर निर्णय लेना छोड़ देते हैं, राहुल वाकई में दोबारा घर के अंदर जाने के काबिल हैं या नहीं , जिसमे ये बात वह तय करेंगे . इसके अलावा बहुत सारे फनी गेम्स सलमान खान खेलते दिखाई देंगे घर वाले के साथ . मालूम हो कि, एजाज खान और अली गोनी के बीच घमासान भी होता नजर आने वाला है .

अन्य खबरें