सलमान खान इस तरह से कर रहे हैं कोविड पीड़ितो की मदद

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st May 2021, 1:07 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी की अगर किसी कोरोना पॉजिटिव को इमरजेंसी में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जरूरत है, तो वो सलमान खान द्वारा शेयर किए गए नंबर पर कॉल करें. वहा से बिना किसी लागत के उनको ऑक्सीजन उपलब्ध होगी.
सलमान खान

कोरोना की दूरी लहर से पूरे देश जूझ रहा है. ज्यादातर कोरोना मरीजों की मौत का कारण है, ऑक्सीजन के लेवल का कम हो जाना. देश भर में ऑक्सीजन की कमी हो जाने के कारण कई सारे लोगों ने अपनी जान गवाई है. देश में ऑक्सीजन की कमी को ध्यान में रख कर कई सारे बॉलीवुड सितारों ने ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को लोगों के भले के लिए दान किए है. इसी सिलसिले में लोगों को ऑक्सीजन की हुई कमी से जुड़ा अब बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया है.

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर किया है. जिसमे इस बात की जानकारी दी गई है की किसी भी कोरोना से ग्रसित मरीज को इमरजेंसी में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जरूरत पड़े तो वो 8451869785 पर कॉल करके बात कर सकते है. या फिर tag/ Dm भी कर सकते है. यह ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को वो बिना किसी शुल्क के लोगों को उपलब्ध कराएंगे. 

कोरोना काल में अपने बच्चों को लेकर काफी डरी रहती हैं सनी लियोनी

साथ ही इस बात का निवेदन भी किया की जब वह ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को उनको वापस कर दें. सलमान खान ने कांग्रेस एमएलए बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के साथ इनिशिएटिव पार्टनरशिप में किया हुआ है. सलमान खान ने पोस्ट में @zeeshansiddique@babasiddiqueofficial को टैग किया हुआ है. सलमान खान की पोस्ट के अनुसार लगभग 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को मुंबई पहुंच गया है.

 

अन्य खबरें