एक्टर फराज खान का मेडिकल बिल भर रहे हैं सलमान खान, कश्मीरा ने कहा-शुक्रिया

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 12:17 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान नेक काम करने के लिए हमेशा से चर्चा में रहे हैं. एक बार फिर सलमान खान ने दरियादिली दिखाते हुए फराज खान के इलाज के लिए उनकी मदद की.
एक्टर फराज खान का मेडिकल बिल भर रहे हैं सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान नेक काम करने के लिए हमेशा से चर्चा में रहे हैं. एक बार फिर सलमान खान ने दरियादिली दिखाते हुए फराज खान के इलाज के लिए उनकी मदद की. फराज खान के इलाज के लिए पैसे कम पड़ रहे थे, उनके भाई ने लोगों से गुहार लगाई थी कि उनकी मदद करें. इलाज में 25 लाख रुपये तक का खर्च है. पूजा भट्ट ने भी अपने फैन्स से अपील की थी कि उनकी मदद करें. इसी बीच सलमान खान ने उनकी मदद की है.

एक्ट्रेश कश्मीरा साह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए सलमान को शुक्रिया कहा है. उन्होंने लिखा है कि आप सच में एक सच्चे इंसान हैं. शुक्रिया फराज खान का ध्यान और उनके मेडिकल बिल का भुगतान करने के लिए. फरेब गेम के एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडीशन में हैं और सलमान खान उनके साथ खड़े हैं और अन्य लोगों की तरह उनकी भी मदद कर रहे हैं. 

करिश्मा शर्मा के ग्लैमरस लुक ने मचाया धमाल, देखें फोटो

मैं आपकी सच्ची प्रशंसक हूं और रहूंगी. अगर लोगों को यह पोस्ट पसंद नहीं आती तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.आपके पास मुझे अनफॉलो करने का ऑप्शन भी है. यह वह है जो मैं महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सच्चे इंसान हैं जिनसे मैं मिली हूं.

सलमान खान के इस नेक काम की बहुत तारीफ हो रही है. वहीं कश्मीरा की पोस्ट पर भी फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं. कश्मीरा और सलमान खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें, 90 के दशक में 'फरेब' और 'मेहंदी' जैसी फिल्मों में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले दिवंगत बॉलीवुड एक्टर यूसुफ खान के बेटे खान फराज इन दिनों जिंदगी से जंग लड़ रहे हैं. उनकी हालत काफी नाजूक बताई जा रही है.गलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती हैं.

अन्य खबरें