सलमान के वकील Shrikant Shivade का 67 की उम्र में निधन, हिट एंड रन केस से हुए थे फेमस

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 20th Jan 2022, 9:42 AM IST
  • सलमान खान और सेलिब्रेटी पॉपुलर वकीन श्रीकांत शिवड़े का निधन हो गया है. श्रीकांत लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. कैंसर के कारण ही बुधवार को उनकी मौत हो गई. श्रीकांत शिवड़े सलमान खान के हिट एंड रन केस के बाद ज्यादा चर्चा में आए थे.
सलमान खान वकील श्रीकांत शिवड़े

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के वकील श्रीकांत शिवड़े का बुधवार 19 जनवरी को निधन हो गया. वो 67 साल के थे. बताया जा रहा है कि श्रीकांत लंबे समय से ब्लड कैंसर से जूझ रहे थे और इसी के कारण उनकी मौत हुई. श्रीकांत शिवड़े बॉलीवुड सेलेब्स और कई हाई प्रोफाइस केस लड़ने के लिए जाने जाते हैं. सलमान खान के हिट एंड रन केस के बाद श्रीकांत ज्यादा चर्चा में आए. ये केस केस देश का सबसे बड़ा क्रिमिनल केस माना जाता है. इस केस में फंसने के बाद सलमान की मुश्किलें काफी बढ़ गई थी.

 लेकिन वकील श्रीकांत शिवड़े ने ये केस जीतकर सलमान को राहत की सांस दिलाई. लंबे समय बाद इस केस में सलमान को अदालत से क्लीन चिट मिली. श्रीकांत शिवड़े ने सलमान खान के हिट एंड रन केस के अलावा बॉलीवुड की बड़ी और नामचीन हस्तियों के केस भी लड़े. एक्टर शाइनी आहूजा,डायमंड बिजनेसमैन भरत शाह और इसके साथ ही श्रीकांत शिवड़े ने सैफ अली खान, सलमान, तब्बू , सोनाली बेंद्रे और नीलम पर काला हिरण शिकार केस भी लड़ा.

पूनम पांडे के पोर्न वीडियो मामले में SC का बड़ा फैसला, गिरफ्तारी पर लगाई अंतरिम रोक

श्रीकांत शिवड़े ने कई उलझे केस को अपने जीवन में सुझाया. लेकिन कैंसर से वह जिंदगी की जंग हार गए. वह ब्लड कैंस जैसी गंभीर बीमारी से लंबे समय से जूझ रहे थे. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना बोन मैरो ट्रांसप्लांट कराया था. लेकिन बुधवार को उनकी मौत हो गई. श्रीकांत शिवड़े ने वकालत की पढ़ाई इंडियन लॉ सोसाइटी से की थी. उनके परिवार में मां पत्नी और एक बेटा है.

Pavitra Rishta 2 Trailer: मानव-अर्चना के बीच राजवीर, विवेक दहिया की एंट्री से शो में ट्विस्ट

अन्य खबरें