सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की रिलीज डेट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 09:17 PM IST
  • बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी फिल्म 'राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई' के रिलीज होने को लेकर मीडिया से कहा कि अगर सरकार द्वारा बनाई हुई गाइडलाइंस को लोगो ने नही माना और कोरोना के मामले ऐसे ही बढ़े, तो हो सकता है कि सलमान खान अपनी फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज करें.
सलमान खान की फिल्म

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान बीते काफी समय से अपनी फिल्म 'राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. सलमान खान के फैंस भी फिल्म का बेसब्री से रिलीज होने का इंतजार कर रहे है. वहीं सलमान खान अपने फैंस को अपनी फिल्म 'राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई' से जुड़े अपडेट्स भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए देते रहते हैं. 

फिलहाल महाराष्ट्र में कोरोना के मामले बढ़ जाने के कारण आंशिक लॉकडाउन लगा हुआ है और वहीं नाइट कर्फ्यू के साथ वीकेंड लॉकडाउन भी लगाया हुआ है 30 अप्रैल तक. कबीर बेदी की बुक लॉन्च के दौरान सलमान खान ने मीडिया को अपनी फिल्म 'राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज होने को लेकर बात की.

ट्रेडिशनल आउटफिट में अप्सरा से कम नहीं लग रहीं सुरभि ज्योति, देखें खूबसूरत फोटो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी फिल्म 'राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई' को रिलीज करने को लेकर कहा कि अगर सब लोगों ने सरकार के द्वारा तय की गई गाइडलाइंस को फॉलो किया और कोरोना के मामले में कमी आती है और लॉकडाउन भी हट जाता है. तभी उनकी फिल्म रिलीज होगी. वरना अगर ऐसे कोरोना के केस ऐसे ही बढ़ते रहे और लॉकडाउन लगा रहा और लोग ने केयर नहीं की, तो हो सकता है कि सलमान खान की यह फिल्म अगली साल ईद पर रिलीज की जाए.

 

अन्य खबरें