सलमान खान ने सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू से की मुलाकात, इस वजह से हो गए ट्रोल

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Aug 2021, 12:19 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट वेटलिफ्टर मीराबाई चानू से मुलाकात की. इसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. लेकिन फोटो में यूजर्स को कुछ ऐसा दिख गया, जिसकी वजह से सलमान बुरी तरह से ट्रोल हो गए.
सलमान खान ने मीराबाई चानू से की मुलाकात. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

एक्टर सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फोटो वीडियो से लेकर अपनी हरेक एक्टिविटी फैंस के साथ साझा करते हैं. हाल ही में एक्टर ने वेटलिफ्टर मीराबाई चानू से मुलाकात की. मीराबाई चानू संग मुलाकात की फोटो सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. बता दें , मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक 2021 में सिल्वर मेडल हासिल की है. 26 साल की मीराबाई ने महिलाओं की 49 किग्रा कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीता भारत का नाम रोशन किया. 

सलमान ने फोटो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा- सिल्वर मेडल विजेता के लिए शुभकामनाएं, मीराबाई चानू आपसे प्यारी मुलाकात, हमेशा शुभकामनाएं. सलमान और मीराबाई की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन दूसरी ओर इस फोटो को लेकर कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.  

Viral Video: कियारा आडवाणी के झुमके में फंसा मास्क, आमिर खान की मदद से मिली राहत

दरअसल मुलाकात के दौरान सलमान के कंधे पर एक शॉल देखा जा सकता है, जिसमें काला हिरण का प्रिंट है. इस डिजाइन को देख यूजर्स काला हिरण मामले को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने लिखा- 'काला हिरन वो भी मफलर पे', वहीं एक औ यूजर ने लिखा- 'हिरन डेविल के पीछे, डेविल हिरन के पीछे... टू मच फन'. इस तरह के कमेंट के साथ यूजर्स सलमान को ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि दूसरी ओर कुछ लोगों को ये फोटो खूब पसंद आ रही है.

आपको बता दें कि काला हिरण शिकार मामला 1998 का है. सलमान खान को जोधपुर के कांकाणी गांव में बीस साल पुराने काला हिरण शिकार मामले जोधपुर की कोर्ट ने दोषी करार दिया था.

सनी देओल-पूजा भट्ट की पर्दे पर वापसी, आर बाल्की की इस थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर

 

अन्य खबरें