सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग पूरी, सेट से वीडियो

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 05:43 PM IST
लॉकडाउन के चलते सलमान खान की राधे की शूटिंग अटक गई थी और इस वजह से ईद पर राधे रिलीज नहीं हो पाई। लेकिन अब फैंस के लिए खुशखबरी है कि सलमान खान की राधे की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सलमान खान का वीडियो सामने आया है।
सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग पूरी, सेट से वीडियो लीक!

कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन की वजह से सलमान खान की राधे अधर में लटक गई। लेकिन न्यू नॉर्मलमें फिल्मों की फिर से शूटिंग शुरू कर दी है और कई फिल्मों ने अपने शूटिंग शेड्यूल को निपटाने के लिए सेट पर वापसी कर ली है। इनमे से एक हैं सलमान खान। सलमान खान अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे थे। एक्शन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग अब सलमान खान ने पूरी कर ली है।

सुशांत केस मामले में ED ने दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर मारा छापा

सलमान खान फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल से राधे के रैप अप वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सलमान खान अपनी टीम को शुक्रिया कहते नजर आ रहे हैं। वह राधे लुक में ही नजर भी आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया पर सलमान खान के शूटिंग खत्म होने की घोषणा की है। सलमान खान फिल्म्स ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, And it’s a wrrrap! #Radhe

 

"राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में सलमान खान के अपोसिट दिशा पटानी की मुख्य भूमिका में हैं। उनके अलावा जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा अहम किरदार निभा रहे हैं। राधे को फिल्म प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। सोहेल खान व अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है। हाल में खबरें आई थीं कि राधे के फाइट सीन को निर्देशित करने के लिए सलमान खान ने कोरियन स्टार को बुलाया है। वहीं ये भी खबरें हैं कि 2 हफ्ते में रिलीज डेट भी सामने आ जाएगी।

अन्य खबरें