सलमान खान ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ, सीधे अकाउंट में ट्रांसफर करेंगे रकम

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 7:17 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान मसीहा बनकर पिछले साल सामने आए थे. लेकिन धीरे-धीरे हालात सुधरने लगे लेकिन कुछ ही महीनों बाद फिर से कोरोना की दूसरी लहर सामने आ गई जिसके बाद फिर से फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई है. और दिहाड़ी मजदूरों की मुसीबत बढ़ चुकी है.
सलमान खान

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है, फिल्म इंडस्ट्री की रफ्तार भी कोरोना के चलते रुक सी गई है. फिल्मों में शूटिंग के कारण दिहाड़ी मजदूरों पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है. इस मुश्किल की घड़ी में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान मसीहा बनकर पिछले साल सामने आए थे. लेकिन धीरे-धीरे हालात सुधरने लगे लेकिन कुछ ही महीनों बाद फिर से कोरोना की दूसरी लहर सामने आ गई जिसके बाद फिर से फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई है. और दिहाड़ी मजदूरों की मुसीबत बढ़ चुकी है.

एक बार फिर सलमान खान लोगों के लिए मसीहा बन सामने आए हैं. उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक मदद देने की बात कही हैं. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज के महासचिव, अशोक दुबे ने बताया कि सलमान खान के मैनेजर ने हमें फेडरेशन से 25,000 श्रमिकों का अकाउंट डीटेल भेजने के लिए कहा है. एक्टर हर एक के बैंक खाते में 1500 रुपये जमा करेंगे. इससे पहले भी उन्होंने पिछले साल कोविड महामारी की मार झेल रहे श्रमिकों की मदद की थी.

नानावती अस्पताल पहुंची करीना कपूर खान , वीडियो देख फैन्स ने जताई चिंता

पिछले साल भी सलमान खान ने लोगों की आर्थिक मदद की थी. इसके अलावा सलमान ने मुंबई में लोगों के लिए खाने का इंतजाम किया था. इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलेब भी इन दिनों गरीबों की मदद करने में लगे हैं. महामारी की दूसरी लहर आई और श्रमिकों को काम मिलना फिर बंद हो गया. अब यह अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि दोबारा चीजें कब पटरी पर लौटेंगी और काम दोबारा अच्छे से शुरू हो पाएगा.'

 

 

अन्य खबरें