सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सलमान खान की इमोशनल पोस्ट, कहा- तुम बहुत याद आओगे

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 2nd Sep 2021, 6:56 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से बॉलीवड हो या टीवी जगत हर कोई स्तब्ध है. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का भी सिद्धार्थ के निधन पर दर्द छलका है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर अपने दर्द को बयां किया है. 
सलमान खान और सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने हर किसी को अंदर से झकझोर कर रख दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई शोक जाहिर कर रहा है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी यादों को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर अपने दर्द को जाहिर किया है. सलमान खान भी इस बात से बेहद परेशान हैं, कि आखिर सिद्धार्थ शुक्ला इतनी जल्दी दुनिया छोड़ कैसे चले गए.  अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के लिए दुख जाहिर किया है. 

साथ ही सलमान खान ने ये भी लिखा है कि तुम बहुत याद आओगे सिद्धार्थ, और हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर कर लिखा है कि- सिद्धार्थ तुम बहुत जल्दी चले गए- बहुत याद आओगे. सलमान खान ने जैसे ही पोस्ट शेयर किया वो वायरल हो गई. फैंस सिद्धार्थ शुक्ला के पोस्ट पर रिएक्शन देने में लगे हुए हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर शोक जाहिर करने में लगे हुए हैं, तो वहीं कईयों ने बिग बॉस के क्लिप को शेयर किया है. 

शहनाज गिल के पिता का छलका दर्द- बेटी बोली, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा अब कैसे जिऊंगी

जिसमें सलमान खान और सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर कई सारे सेलेब्स ने शोक जाहिर किया है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को डांस दीवाने 3 में शहनाज गिल के संग देखा गया था. डांस दीवाने 3 के स्टेज पर दोनों ने रोमांस भी किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काऱी वायरल हुआ था.

 

अन्य खबरें