थलपति विजय की तमिल फिल्म 'मास्टर' के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं सलमान खान

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Jun 2021, 2:25 PM IST
  • थलपति विजय की तमिल फिल्म 'मास्टर' इस साल की सबसे बड़ ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. अब ताजा खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है कि, जिसमें बॉलीवुड एक्टर सलमान खान नजर आ सकते हैं.
मास्टर के हिंदी रीमेक में सलमान खान-फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई हाल ही में ईद के मौके पर रिलीज हुई है. अब खबर है कि एक्टर अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए है. वह तमिल फिल्म 'मास्टर' के रीमेक में नजर आ सकते हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि सलमान इस फिल्म में काम करने के लिए निर्माताओं के संपर्क में है.

विजय सेतुपति की मास्टर इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जनवरी में रिलीज किया गया था. मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार मास्टर का हिंदी रीमेक मुराद खेतानी और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सेवन स्क्रीन स्टूडियो के साथ बैंकरोल किया जाएगा. वहीं बताया गया है कि निर्माता स्क्रिप्ट को लेकर मामूली बदलाव कर सकते हैं और इसके बाद फिल्म की शूटिंग पर चर्चा की जाएगी.

वहीं बात करें सलमान के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उनकी फिल्म राधे: यो मोस्ट वांटेड भाई रिलीज हुई. इसके बाद उनके पास कभी ईद कभी दीवाली, टाइगर 3 औऱ एंटीम: द फाइनल ट्रुथ जैसी फिल्मे हैं.

कंगना रनौत के इस गाने पर सनी लियोनी ने पति डेनियल संग लगाए ठुमके, देखें वीडियो

अन्य खबरें