सलमान की शर्टलेस फोटो देख जागा एक्स गर्लफ्रेंड के दिल में प्यार, कर दिया ये कमेंट

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 21st Dec 2021, 3:20 PM IST
  • एक्टर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है. शर्टलेस लुक में सलमान की शानदार बॉडी देख सिर्फ फैंस नहीं बल्कि एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के दिल में भी प्यार जाग गया. संगीता सलमान को शर्टलेस अवतार में देख फोटो में कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई.
शर्टलेस हुए सलमान खान (फोटो साभार-इंस्टाग्राम) 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की एक्टिंग और बॉडी के फैंस कायल हैं. 55 की उम्र में भी भाईजान ने जिस तरह से खुद को फिट रखा है वो काबिले तारीफ है. इस उम्र में भी सलमान बॉलीवुड के हिट और फिट हीरो कहे जाते हैं. वैसे तो सलमान हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है वह धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. फोटो ऐसी है कि आप भी लाइक और कमेंट किए बगैर रह नहीं पाएंगे.

सलमान ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह जिम में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लू कलर की टोपी लगाई है और शर्टलेस होकर अपनी सिक्स पैक एब्स दिखा रहे हैं. फोटो में उनका चेहरा नजर नहीं रहा है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने फैंस से टोपी कैसी लग रही है पूछा है. लेकिन भाईजान की एक्स गर्लफ्रेंड का कमेंट देख सबका ध्यान टोपी से हटकर कमेंट में गया.

एस्ट्रोलॉजर जगन्नाथ गुरुजी की भविष्यवाणी, नए साल 2022 में सात फेरे लेंगे अर्जुन-मलाइका!

एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने सलमान के इस शर्टलेस फोटो पर कमेंट में फायर इमोजी शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि 90 के दशक में संगीता और सलमान का नाम खूब चर्चा में रहा. दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर ये जोड़ी टूट गई. सलमान से अलग होने के बाद संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की. 2010 में संगीता और अजहरुद्दीन अलग हो गए. आज भी संगीता और सलमान अच्छे दोस्त हैं.

सलमान के पोस्ट पर संगीता और फैंस के कमेंट

संगीता बिजलानी के साथ ही सलमान के फैंस के भी कमेंट पोस्ट में देखे जा सकते हैं. सभी भाईजान की बॉडी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ए फैन ने लिखा है कि टोपी तो एक बहाना है, बॉडी दिखाना है. एक और यूजर ने लिखा, 55 की उम्र में ऐसे एब्स वाह. तो एक और यूजर लिखते हैं- जब आप शर्टलेस हों तो टोपी पर ध्यान किस बेवकूफ का जाएगा.

गुरु रंधावा-नोरा फतेही का Dance Meri Rani रिलीज, न्यू ईयर 2022 सेलिब्रेशन के लिए परफेक्ट पार्टी सॉन्ग

 

अन्य खबरें