बचपन के दोस्त की शादी का वीडियो सलमान खान ने किया शेयर

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 8:42 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने दोस्त को उसकी शादी की 33वीं सालगिरह का मुबारकबाद दी. इसी के साथ अपने दोस्त की पत्नी को एक बड़ी मजेदार सलाह दी. जिसे जानकर सभी हंस हंस कर लोटपोट हो गए.
सलमान खान का वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की हर एक्टिविटी पर अक्सर न्यूज बन जाती है. फिलहाल सलमान खान टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे है. सलमान खान बहुत चहेते सुपरस्टार है. सलमान खान की बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सलमान खान के फैन्स सलमान की एक झलक के लिए भी काफी बेचैन रहते है. यहां तक की सलमान खान के सभी फैन्स इंतजार कर रहे है की कब सलमान खान शादी करेंगे. इसी सिलसिले में एक बार फिर सलमान खान चर्चे में है. 

अब सलमान खान ने खुद तो शादी की नहीं है, लेकिन अपने दोस्त को शादी की बधाई दी. सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने दोस्त की शादी का एक वीडियो शेयर कर एनिवर्सरी की बधाई दी.बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने दोस्त सादिक की शादी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. सलमान खान ने अपने दोस्त की शादी का वीडियो पोस्ट कर उनको एनिवर्सरी की बधाई भी दी. इसी के साथ सलमान खान ने कैप्शन भी लिखा. 

बॉयफ्रेंड नुपूर शिकरे संग आमिर खान की बेटी इरा खान ने शेयर की फोटो

सलमान खान एक बहुत ही मजेदार और हंस कर लोटपोट कर देने वाला कैप्शन लिखा. सलमान खान ने लिखा कि उनके बचपन का दोस्त सादिक, यहां पर बचपन से मतलब था उनका जब सलमान खान छोटे थे. उनके दोस्त की शादी को 33 साल पूरे हो गए हैं. वही सलमान खान ने अपने दोस्त की पत्नी रेहाना के लिए इज्जत, जिसने सरवाइव किया अब तक और इस शादी को अपनाया. वहीं सलमान खान ने ऑल द बेस्ट और शादी की सालगिरह मुबारकबाद देते हुए अपने दोस्त की पत्नी रेहाना के लिए एक मजेदार राय दी कि "अभी भी वक्त है भाग जा".

 

अन्य खबरें