सलमान खान ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज, एक्टर को देख फैंस बोले- ‘सल्लू लव यू’

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 2:06 PM IST
सलमान खान को मुंबई के दादर में वैक्सीनेशन सेंटर पर देखा गया जहां सलमान कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने पहुंचे थे. सलमान के भाई सोहेल खान भी उनके साथ वहां मौजूद थे.
सलमान खान ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज, एक्टर को देख फैंस बोले- ‘सल्लू लव यू’

हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो गई है. फिल्म को ऑडियंस का मिला जुला रिस्पांस मिला. अब उन्हें मुंबई के दादर में वैक्सीनेशन सेंटर पर देखा गया जहां सलमान कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने पहुंचे थे. सलमान के भाई सोहेल खान भी उनके साथ वहां मौजूद थे. सलमान और सोहेल का वैक्सीनेशन सेंटर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान ने मार्च में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगावाई थी.

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सलमान वैक्सीनेशन सेंटर की तरफ तेजी से चलते हुए जा रहे हैं. सलमान को देखकर वहां मौजूद उनकी फैंस सल्लू लव यू चिल्लाना शुरू कर देती हैं. इस दौरान सलमान ब्लैक कलर की टी-शर्ट, जींस, कैप और मास्क लगाए दिखाई दिए.

सलमान से पहले सैफ अली खान, माधुरी दीक्षित और कमल हासन जैसे कलाकार भी वैक्सीन लगवा चुके हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म राधे ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की गई. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान बहुत जल्द कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे. वहीं कभी ईद, कभी दिवाली के नाम से भी उनकी एक फिल्म आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े अहम भूमिका में नजर आएंगी.

बता दें कि सलमान खान और उनकी फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. जिसका आलम ये रहा कि फिल्म राधे की रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर इताना ट्रैफिक आया कि वो क्रैश हो गया. हालांकि बाद में उसे सही कर लिया गया था. 

अन्य खबरें