Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस में आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख के घर पहुंचे सलमान खान, देखें Video

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 10:46 AM IST
  • रविवार को एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सलमान खान शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे और उनसे मुलाकात की. इस दौरान उनकी कई फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.
शाहरुख खान के घर पहुंच सलमान खान ने की मुलाकात. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा रविवार को गिरफ्तार किया गया. शनिवार देर रात मुंबई में एक लग्जरी रेव पार्टी में एनसीबी की टीम ने छापेमारी की थी. खबरों की माने तो छापेमारी में एनसीबी ने कोकिन समेत चार तरह के ड्रग्स बरामद किए. इस रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे. एनसीबी ने आर्यन से इस मामले में पूछताछ की और रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया. 

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद रविवार रात शाहरुख के अजीज दोस्त और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान शाहरुख से मिलने उनके घर मन्नत पहुंचे. इस दौरान सोशल मीडिया पक सलमान की कई फोटो सामने आई है.सलमान अपनी रेंज रोवर कार की अगली सीट पर बैछे दिखाई दे रहे हैं.सलमान ने कैजुअल टी-शर्ट और एक काली टोपी पहनी हुई थी. 

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी म्यूजिक वीडियो 'जीना जरूरी है क्या' Bigg Boss के घर में होगा रिलीज

हालांकि इस दौरान उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की. सुरक्षाकर्मियों ने भारीभीड़ के बीच घर के भीतर जाने के लिए उन्हें रास्ता दिया. सलमान ने शाहरुख और गौरी से मुलाकात की और उन्हें अपना समर्थन दिया.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान को एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 8 सी (मादक पदार्थ का उत्पादन, रखने, खरीदने या बेचने) , धारा 27 (मादक पदार्थ का सेवन करने) 20 (बी), और 35 के तहत गिरफ्तार किया है.

एनसीबी की पूछताछ में आर्यन खान ने बताया कि, उन्हें गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था और उनसे नाम पर अन्य लोगों को इनवाइट किया गया था. आर्यन ने बताया कि, उसे VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. क्रूज पर आने के लिए आने के लिए 80 हजार से दो लाख तक एंट्री फीस होती है लेकिन उनसे कोई फीस नहीं ली गई थी. इसके बाद रविवार शाम एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

अन्य खबरें