सलमान खान को सांप ने काटा, जन्मदिन से ठीक पहले अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 26th Dec 2021, 1:06 PM IST
  • एक्टर सलमान खान को सांप ने काट लिया है. जानकारी के मुताबिक उन्हें शनिवार रात पनवेल के फार्म हाउस पर सांप ने काट लिया. हालांकि बताया जा रहा है कि सांप जहरीला नहीं था इसलिए इलाज के बाद सलमान को अस्पताल से डिस्चार्ज कर किया गया.
सलमान खान को सांप ने कांटा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को शनिवार रात पनवेल फार्म हाउस में एक सांप ने काट लिया, जिसके बाद इलाज के लिए तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक शनिवार रात तीन बजे के करीब उन्हें सांप ने काटा. इस खबर के बाद फैंस को सलमान की चिंता होने लगी.  क्योंकि 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन भी है. जन्मदिन से ठीक पहले सलमान के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से सभी टेंशन में आ गए. फिलहाल सलमान ठीक हैं और इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

खबरों की माने तो सलमान को जिस सांप ने काटा वह ज्यादा जहरीला नहीं था, इसलिए इसका ज्यादा असर नहीं हुआ. लेकिन रात में ही तुरंत उन्हें इलाज के लिए नवी मुंबई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती किया. डॉक्टरों ने उनका इलाज किया और सुबह उन्हें छुट्टी दे दी. इलाज के बाज सलमान सुबह 9 बजे वापस अपने पनवेल फार्महाउस लौटे आए हैं. फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है और सलमान की हालत बिल्कुल ठीक है.

क्या रनवीर ने सुशांत से छीनी थी फिल्म 83? रिलीज होते ही ट्रेंड हुआ #Boycott83

भाईजान को लाखों करोड़ों की तादाद में चाहने वाले हैं ऐसे में सलमान को सांप के कांटने की खबर के बाद फैंस उनके सेहत के लिए दुआएं मांगने लगे. वहीं कल यानी 27 दिसंबर को सलमान खान का 56 वां जन्मदिन है. अब सांप के काटने के बाद फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है कि भाईजान अपने बर्थडे पर ग्रैंड सेलिब्रेशन करेंगे या डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

बता दें कि सलमान क्रिसमस पार्टी मनाने के लिए परिवार और कुछ दोस्टों के साछ पलवन स्थित फार्म हाउस पहुंचे थे. सलमान का ये फार्म हाउस पहाड़ी इलाके और जंगलों से घिरा हुआ है.

बच्चों के सामने मलाइक-अमृता में हुई दो-दो हाथ, छोटी बहन ने बड़ी बहन को पछाड़ा

अन्य खबरें