राधे के प्रमोशन और टाइगर 3 की शूटिंग को एक साथ मैनेज करेंगे सलमान खान

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 7:41 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे: द मोस्ट वांटेड भाई' 13 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. सलमान खान अपनी फिल्म 'राधे: द मोस्ट वांटेड भाई' और 'टाइगर 3' दोनों फिल्मों के प्रचार को एक साथ मैनेज करेंगे.
सलमान खान की फिल्म

बॉलीवुड के भाईजान सुपरस्टार सलमान खान ने बीतें काफी दिनों से अपनी फिल्म 'टाइगर 3' और 'राधे: द मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. अब ऐसी खबरें आ रही है कि सलमान खान अपने फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग का शेड्यूल और ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'राधे: द मोस्ट वांटेड भाई' के प्रचार को एक साथ मुंबई में मैनेज करते दिखाई देने वाले हैं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे: द मोस्ट वांटेड भाई' 13 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म का प्रमोशन अप्रैल के आखिरी में शुरू होने वाला है. वहीं दूसरी तरफ सलमान खान की दूसरी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग मई के आखिरी तक जारी रहने वाली है. 

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी खूबसूरत स्माइल और सिंपल लुक से लूटी महफिल

सलमान खान की टीम ने अपनी फिल्म 'राधे: द मोस्ट वांटेड भाई' प्रमोशन के दौरान कोविड में हुई वृद्धि के कारण अतिरिक्त सावधानी बरती है. हुए फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान और बाकी सभी लोगो ने कड़ाई से सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने वाले है. सलमान खान हर बार ईद पर अपने फैंस के लिए एक फिल्म रिलीज करते है. इस बार भी सलमान खान की फिल्म 'राधे: द मोस्ट वांटेड भाई' ईद पर ही रिलीज की जाने वाली है. सभी फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है.

 

अन्य खबरें