सलमान बिना इनविटेशन पहुंचे थे इस फंक्शन में, रजनीकांत की एक्टर ने की थी तारीफ

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 12:37 PM IST
  • बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिल्म "रोबोट 2.0" के इवेंट में बिन बुलाए चले गए थे, क्योंकि वहा पर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत थे. कार्यक्रम में पहुंच कर सलमान खान ने वहा मौजूद एक्टर अक्षय कुमार की भी जमकर तारीफ की थी.
सलमान खान 

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान अपने जबरदस्त हिट फिल्मों के साथ साथ अपने मस्तमौला और दरियादिली के लिए भी जाने जाते है. सलमान खान के फैंस उनकी ज़िंदगी से जुड़े किस्से जानने के लिए बेताब रहते है. ऐसे में एक बहुत ही मजेदार किस्सा हम आपको बताते है. जब सलमान खान फिल्म "रोबोट 2.0" के इवेंट में बिन बुलाए पहुंच गए थे. वो उस कार्यक्रम में सिर्फ इसलिए पहुंचे थे क्योंकि वहा पर सुपरस्टार रजनीकांत थे.

सलमान खान ने फिल्म "रोबोट 2.0" के इवेंट में जाकर कहा कि वो बिन बुलाए इस कार्यक्रम में आ गए है, क्योंकि यह पर रजनीकांत है. जो उनके बहुत ही अमेजिंग इंसान लगते है और उनकी सलमान दिल से इज्जत करते है. साथ ही रजनीकांत से जुड़ी एक बार भी सबको सामना खान ने बताई. 

अर्जुन कपूर ने ट्रोल्स को दिया ये करारा जवाब

इसी के साथ सलमान खान ने अक्षय कुमार की भी बहुत तारीफ की है. बल्कि अक्षय कुमार के लिए सलमान ने कहा कि अगर एक एक्टर के रूप में अगर किसी ने सच्ची तरक्की है, तो वो है सिर्फ अक्षय कुमार. आगे सलमान खान ने पास में ही खड़े करण जौहर से सवाल में तंजा कसते हुए कहा की शंकर इतनी बड़ी फिल्में बनाते है, करण जौहर क्यूं नही बनाते है? जिसके बाद दोनो हंस कर एक दूसरे को गले लगा लेते है.

 

अन्य खबरें