सामंथा अक्किनेनी का बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बड़ा खुलासा

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 9:47 PM IST
  • तमिल और तेलगु एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने बॉलीवुड हंगामा संग हुए इंटरव्यू के दौरान सामंथा अक्किनेनी ने बताया की उनको बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स साइन करने में इतना ज्यादा समय क्यों लग गया? सामंथा अक्किनेनी ने कहा की बॉलीवुड में बहुत टैलेंटे है, जिसे देख वो बॉलीवुड में एंट्री लेने से डर गयी थी.
सामंथा अक्किनेनी की खूबसूरत स्माइल

तमिल और तेलगु एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की वेब सीरीज "द फैमिली ,मैन 2" का ट्रेलर रीलीज हुआ है. जिसमे ही सामंथा अक्किनेनी वेब सीरीज के मुख्य किरदार निभाने वाले मनोज बाजपायी से टक्कर लेती दिखाई देने वाली है. सामंथा अक्किनेनी ने इस वेब सीरीज से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया है. जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है. वही लोगों ने सामंथा अक्किनेनी को उनके लुक और उनके अभिनय की काफी तारीफ की है. वही अपने एक इंटरव्यू में सामंथा अक्किनेनी से सवाल किया गया की उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए इतना ज्यादा समय क्यों लगाया. जिसका जवाब देते हुए सामंथा अक्किनेनी ने अपनी हकीकत बया की है.

तमिल और तेलगु एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने बॉलीवुड हंगामा संग हुए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान सामंथा अक्किनेनी से सवाल किया गया की उनको इतना टाइम क्यों लगा हिंदी प्रोजेक्ट्स को करने में? जिसका जवाब देते हुए सामंथा अक्किनेनी ने मजाकिया अंदाज में कहा की उनको बॉलीवुड में एंट्री करने से डर लगता था. क्योंकि बॉलीवुड में बहुत ज्यादा टैलेंटेड लोग है और बॉलीवुड का टैलेंट बहुत कमाल का है. 

अवनीत कौर ने 20 मिलियन फॉलोवर्स होने पर ये खूबसूरत वीडियो शेयर कर जाहिर की खुशी

इसी के साथ सामंथा अक्किनेनी ने कहा की उनको बहुत सरे हिंदी प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिले है. तब भी वो भाषा की वजह से साइन नहीं कर पाई. साथ ही सामंथा अक्किनेनी ने आगे कहा की अगर भविष्य में उनको बॉलीवुड में काम करने का मौका मिलता है, तो वो बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहेंगी. क्योंकि रणबीर कपूर उनके फेवरेट स्टार है.

 

अन्य खबरें