समर सिंह और शिल्पी राज का गाना 'हरदिया के छापी' ने क्रॉस किए 31 मिलियन व्यूज

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Jun 2021, 3:10 PM IST
  • समर सिंह का गाना हरदिया के छापी गाना हाल ही में रिलीज हुआ था. गाने को दर्शकों ने खूब प्यार दिया कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुए इस गाने पर 31 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.
समर सिंह शिल्पी राज

भोजपुरी सिंगर समर सिंह का गाना हरदिया के छापी गाना हाल ही में रिलीज हुआ था. गाने को दर्शकों ने खूब प्यार दिया कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुए इस गाने पर 31 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. फैन्स इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस म्यूजिक वीडियो में निलम गिरी नजर धांसू परफॉर्मेंश दिया है. फैन्स को ये गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को समर सिंह के साथ शिल्पी राज ने आवाज दी है.

हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. रिलज होने के बाद से सॉन्ग खूब धमाल मचा रहा है और अबतक इसे सवा दो मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. बीते मंगलवार रिलीज हुआ ये गाना खूब वायरल हो रहा है. हरदिया के छापी भोजपुरी सॉन्ग का लोकेशन बेहद खूबसूरत जगह पर चुना गया है और इसकी शूटिंग भी काफी स्ट्रॉन्ग है.

शिव भजन पर झूमी यामिनी सिंह, शेयर किया वीडियो, जमकर वायरल

गाने में समर सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आ रही है . दोनों ने गाने में गजब का डांस भी किया है. दोनों का रोमांटिक अंदाज और पीले रंग का ड्रेस दर्शकों को खूब भा रहा है. वहीं खूब पसंद किये जाने वाले गाने में डांस को रितिक आरा ने कोरियोग्राफ किया है. हदरिया के छापी गाना इतना शानदार है कि ये जिसे सुनकर आप भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे.

अन्य खबरें