संभावना सेठ के पिता का कोरोना से निधन, कहा-केवल कोरोना ने नहीं मारा

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 2:34 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम संभावना सेठ के पिता का कोरोना से निधन हो गया. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है.
संभावना सेट

भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम संभावना सेठ के पिता का कोरोना से निधन हो गया. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. उन्होनें पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे पिता जी को केवल कोरोना ने नहीं मारा है. अपने पिता के मौत की जिम्मेदार वह किसी और को भी ठहरा रही है. हालांकि उन्होंने साफ-साफ नहीं कहा है लेकिन उन्होंने व्यंग करते हुए कमेंट किया है.

संभावना ने अपने प‍िता के साथ अपनी शादी की एक तस्‍वीर शेयर की है, साथ ही उन्होंने लिखा है कि मेरे पिता जी को बचाया जा सकता था. उनकी मौत के लिए केवल कोरोना जिम्मेदार नहीं है. इस पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. सेलेब भी उनके लिए शोक व्यक्त कर रहे हैं.उनके कई साथ‍ियों ने कमेंट कर अपना दुख जताया है.

रेड साड़ी में सुरभि चंदना का दिखा बेहद ही ग्लैमरस अवतार

कोरोना वायरस की इस दूसरी वेव में कई लोगों ने अपने प्र‍ियजनों को खो द‍िया है. ऐसे लोगों में कई फिल्‍मी स‍ितारे भी शाम‍िल हैं. ह‍िना खान स्‍नेहा पंडित, स्‍नेहा वाघ, भव्‍या गांधी न‍िक्‍की तंबोली जैसे स‍ितारों ने अपने पर‍िवारवालों को कोरोना के चलते खो द‍िया है. आम इंसान से लेकर सेबेल तक को कोरोना ने चपेट में ले लिया है.

अन्य खबरें