काम कर गया शाहरुख का रसूख? जांच के बाद समीर वानखेड़े का NCB से हो सकता है ट्रांसफर

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 26th Oct 2021, 1:29 PM IST
  • ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आए एनबीसी चीफ समीर वानखेड़े खूब चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन अब वानखेड़े की मुसीबतें बढ़ती नजर आ ही है. सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही समीर वानखेड़े का एनसीबी से ट्रांसफर हो सकता है.
समीर वानखेड़े का हो सकता है तबादला.

मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े इन दिनों सेलिब्रेटी की तरह लाइमलाइट में बने हुए हैं. पिछले दिनों बॉलीवुड सेलेब्स में ड्रग्स मामले में हुई गिरफ्तारी और क्रूज शिप पर रेड मारने के बाद वानखेड़े लगातार चर्चा में छाए हुए हैं. लेकिन इसबीच वह विवादों से भी घिरे रहें. हाल ही में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने वानखेड़े पर कई आरोप लगाए. वहीं वानखेड़े ने भी नवाब मलिक के आरोपो पर सफाई दी. 

आरोप-प्रयारोप के बीच खबर आ रही है कि समीर वानखेड़े का एनसीबी से ट्रांसफर किया जा सकता है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों की माने तो जल्द ही एनसीबी से वानखेड़े का ट्रांसफर हो सकता है.अगर सच में ऐसा होता है तो समीर वानखेड़े की मुसीबतें बढ़ने वाली है. फिलहाल वानखेड़े शाहरुख खान के बेटे आर्यन के ड्रग्स मामले की जांच कर रहे हैं.

नवाब मलिक का बिना नाम लिए NCB चीफ समीर वानखेड़े पर हमला, बोले- फर्जी सर्टिफिकेट से पाई नौकरी

वानखेड़े पर लगे गंभीर आरोप- आर्यन खान ड्रग्स केस में दो पंचों में से एक प्रभाकर सैल ने 24 अक्टूबर को कोर्ट में एफिडेविट दिया कि एनसीबी की तरफ से शाहरुख खान के बेटे पर केस न बनाने के लिए दूसरे पंच किरण गोसावी के जरिए रिश्वत मांगी गई थी. इसके लिए 25 करोड़ की डीलिंग हुई थी, जिसमें 8 करोड़ रुपये वानखेड़े को देने की बात उन्होंने फोन पर सुनी थी. हालांकि वानखेडे ने इन आरोपों को दुखद और निंदनीय करार देते हुए कहा कि यह एफिडेविट एनडीपीएस कोर्ट में है, इसलिए वह वहीं इसका जवाब देंगे.

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान की जमानत पर आज सुनवाई, पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी रखेंगे पक्ष

अन्य खबरें