बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ट्रोल हुईं सना खान

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 08:22 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा की. सना खान के इस फैसले से उनके फैंस चौंक गए. अब जब सना खान बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो को लेकर सना खान ट्रोल हो रही हैं.
सना खान फोटो साभार- हिंदुस्तान

सलमान खान के साथ फिल्म जय हो में नजर आने वाली एक्ट्रेस सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को कुछ दिनों पहले ही अलविदा कहा है. बता दें 8 अक्टूबर को सना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की बात कही थी. इतना ही नहीं बल्कि सना खान इंस्टाग्राम से अपने सारे ग्लैमरस और बोल्ड वीडियो फोटो डिलीट कर चुकी हैं. अब मंगलवार यानी 13 सितंबर को सना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.

 इस वीडियो में सना न्यूड मेकअप के साथ फ्लोरल प्रिंटेड दुपट्टा सर पर ओढे़ नजर आ रही हैं. सना ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया, वो वायरल होने लगा. सना खान के इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. तो कुछ लोगों ने सना को सपोर्ट भी किया. बता दें सना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो बोलती हुई नजर आ रही हैं- आपका उद्देश्य क्या है उसे जानें.इस जीवन में हमारा मुख्य उद्देश्य क्या है उसे हम सभी को याद रखना चाहिए. 

नागिन 5 की आदि नागिन सुरभि चंदना रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड, देखें फोटो

अल्लाह को खुश रखना है और कुछ नहीं. इसके अलावा जीवन के उद्देश्य के बारे में भी सना वीडियो में बात करती हुई नजर आ रही हैं. एक यूजर ने सना को ट्रोल करते हुए लिखा, क्या कुरान में मेकअप अलाउड है इसके बारे में भी पढ़ लेना. तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर ने सना को सपोर्ट करते हुए लिखा- कही भीं महिलाओं के लिए मेकअप करना बिलकुल भी मना नहीं है. तो वहीं एक यूजर ने लिखा आप भी कुरान पढ़ना और देख लेना की इंस्टाग्राम पर कॉमेंट करना भी अलाउड है या नहीं.

कंगना ने फिर साधा उद्धव सरकार पर निशाना, कहा- बार-रेस्त्रां खुले लेकिन मंदिर बंद

अन्य खबरें