बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली सना का रहा विवादों से नाता,प्यार में मिला था धोखा

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 01:05 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा कर डाली. सना ने पोस्ट में बताया कि वो इस्लाम के चलते बॉलीवुड को छोड़ रही हैं. बता दें सना खान की अब तक की लाइफ कई तरह की विवादों से भरी रही.
सना खान फोटो साभार-हिंदुस्तान

सना खान ने बॉलीवुड का छोड़ने के बारे में जब सोशल मीडिया पर घोषणा की, तो उनके फैंस हैरान रह गए. 8 अक्टूबर को पोस्ट शेयर कर सना खान ने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया. सना खान  ने अपने पोस्ट में लिखा कि वो अपनी आगे की लाइफ को अल्लाह के द्वारा बताए गए रास्ते पर चलने में बिताएंगी. समाज सेवा और जनकल्याण के लिए काम करेंगी. यही नहीं बल्कि सना ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा कि उन्हें किसी भी प्रकार का काम ऑफर ना करें. 

क्योंकि उन्होंने मन बना लिया है कि अब वो नेकी की राह पर ही चलेंगी. सना खान इसी साल फरवरी में कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आईं थी. ब्रेकअप के बाद सना बुरी तरह से टूट चुकी थीं, और अपने दर्द को सोशल मीडिया पर जाहिर किया था. इसके अलावा सना से जुड़ा एक वाक्या काफी सुर्खियों में रहा था. दरअसल कुछ साल पहले ये खबर उड़ी थी कि सना खान की डेथ हो गई. 

सुशांत की दिल बेचारा देगी सिनेमाघरों में दस्तक ! इन दो फिल्मों से होगी टक्कर

दरअसल सना के नाम की ही दूसरी एक्ट्रेस की डेथ हो गई थी. उसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सना खान को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया था. सना खान ने सिर्फ 12वीं तक ही पढ़ाई की, उसके बाद मॉडलिंग की दुनिया में बहुत ही छोटी उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया. सना खान ने साल 2005 में फिल्म यही है हाई सोसाइटी से बॉलीवुड में कदम रखा था. तो वहीं साउथ में साल 2008 में सिलमबट्टम फिल्म से सना ने डेब्यू किया था.

फ्लोरल प्रिंट सूट-सलवार में अप्सरा से कम नहीं लग रहीं हिना खान, फैंस बोले-क्वीन

 

 

 

अन्य खबरें