सना खान ने मुफ्ती अनस को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई,पति को कहा-'बेस्ट शौहर'

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 05:07 PM IST
  • एक्ट्रेस सना खान इनदिनों पति मुफ्ती अनस के साथ कश्मीर में हनीमून इंजॉय कर रही है. सोशल मीडिया पर सना लगातार अपनी फोटो वीडियो शेयर कर रही हैं. वहीं अब उन्होंने अपने पति अनस को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है, जो खूब चर्चा में है.
सना ने पति को कहा-बेस्ट शौहर. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

हाल ही में इंडस्ट्री छोड़ चुकीं एक्ट्रेस सना खान इन दिनों पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अनस के साथ अपनी शादी की जानकारी देते हुए फोटो वीडियो शेयर की थी, जिसके बाद से सना खबरों में बनी हुई है.

शादी के बाद सना पति संग हनीमून के लिए कश्मीर रवाना हुईं. कश्मीर से भी सना लगातार फोटो वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर एक्टिव है. इनदिनों इंटरनेट पर सना के निकाह से लेकर हनीमून के फोटो वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

सना ने पति को कहा-बेस्ट शौहर

वहीं इस बीच सना अपने एक पोस्ट को लेकर फिर से चर्चा में आ गई. दरअसल हाल ही में सना ने पति अनस को सोशल मीडिया पर खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने अनस की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है. सना ने पोस्ट में लिखा- “अल्लाह तुम्हें हमेशा सलामत रखें और मेरे साथ जन्नत तक रखे. बेस्ट शौहर.” सोशल मीडिया पर सना का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि सना ने ने मुफ्ती अनस संग 20 नवंबर को शादी की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर अनस के साथ अपनी फोटो शेयर कर शादी की जानकारी दी थी.उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा--'एक-दूसरे को प्यार किया अल्लाह के खातिर, एक-दूसरे से शादी की अल्लाह के खातिर, दुनिया में अल्लाह हम दोनों को साथ रखे. जन्नत में दोनों को फिर से एक करे.”

अन्य खबरें