Sanah Kapoor Wedding: शाहिद की बहन सना बनी दुल्हन, भाभी मीरा के लुक ने ढाया कहर

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Mar 2022, 9:21 PM IST
  • बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार पंकज कपूर की बेटी और शाहिद कपूर की बहन सना कपूर अब शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे मयंक पाहवा के साथ सना सात फेरे लेने जा रही हैं. दोनों की शादी आज यानी 2 मार्च को महाबलेश्वर में होने जा रही है. वहीं, सना कपूर की मेहंदी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.
Sanah Kapoor Wedding

Sanah Kapoor Wedding: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार पंकज कपूर की बेटी और शाहिद कपूर की बहन सना कपूर अब शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे मयंक पाहवा के साथ सना सात फेरे लेने जा रही हैं. दोनों की शादी आज यानी 2 मार्च को महाबलेश्वर में होने जा रही है. वहीं, सना कपूर की मेहंदी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

हाल ही में सना की शादी की खबर को उनके पिता पकंज कपूर ने अनाउंस किया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में इसे कंफ्रम करते हुए कहा कि मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता. लेकिन, हां मेरी बेटी की शादी हो रही है और यह सब उसी के बारे में है. साथ ही मंगलवार को दोनों की हल्दी और मेहंदी की रस्में हुईं. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

मेंहंदी और चूरा सेरेमेनी की कुछ फोटो और वीडियो को विवान शाह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वीडियो में सना अपने पार्टनर का हाथ थामे हुए ढोल पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उधर, शाहिद की पत्नी और सना की भाभी मीरा राजपूत ने अपने लुक की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की. मीरा इन तस्वीरों में ग्रे कलर के लहंगे में तैयार हुई है, जिस पर मल्टीकलर का हैवी एंब्रायडरी वर्क किया गया है. साथ ही लहंगे के साथ मीरा ने चुनरी कैरा किया है.

Preity Zinta Photos: प्रीति ने शेयर की वेडिंग एल्बम फोटो, बॉबी देओल ने कहा…

बता दें कि सना कपूर पंकज कपूर और उनकी दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक की बेटी हैं. इस लिहाज से सना शाहिद की सौतेली बहन हैं. पंकज और सुप्रिया ने साल 1988 में शादी रचाई थी. वहीं पाहवा और कपूर कई सालों से फैमिली फ्रेंड हैं.

अन्य खबरें