संजय दत्त को मिला यूएई का गोल्डन विजा, फोटो शेयर कर कहा-शुक्रिया

Smart News Team, Last updated: Thu, 27th May 2021, 12:07 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को यूएई का गोल्डन विजा मिला है. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है. विजा पाने के बाद उन्होंने यूएई सरकार को शुक्रिया कहा.
संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को यूएई का गोल्डन विजा मिला है. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है. विजा पाने के बाद उन्होंने यूएई सरकार को शुक्रिया कहा. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी और मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी के साथ पासपोर्ट के साथ फोटो शेयर की है. इस के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि'मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी की मौजूदगी में यूएई का गोल्डन वीजा पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. इस सम्मान के लिए यूएई सरकार का शुक्रगुजार हूं.

संजय दत्त को फैन्स से लेकर सेलेब तर बधाई दे रहे हैं, संजय दत्त बेटी त्र‍िशाला दत्त भी पिता के पोस्‍ट पर कॉमेंट किया है. गोल्डेन विजा पाने का मतलब है कि वह अब यानी यूएई में 10 साल तक रह सकते हैं. यह वीजा पहले बिजनस मैन और इन्‍वेस्‍टर्स को ही दिया जाता था. बाद में नियमों में बदलाव के साथ ही डॉक्‍टर्स और ऐसे ही दूसरे प्रोफेशन के लोगों को दिया जाने लगा.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को दिए लिपस्टिक निशान, शेयर की फोटो

नियमों के बदलाव के तहत की संजय दत्त को ये विजा मिल पाया है. संजय दत्त की पोस्ट पर 'फ्लाई दुबई' के सीओओ हमाद उबैदल्ला का शुक्रिया भी अदा किया है. फैन्‍स जहां संजय दत्त को इस उपलब्‍ध‍ि पर बधाई दे रहे हैं.

अन्य खबरें