बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर संजय कपूर ने कही ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: Thu, 20th May 2021, 7:39 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर की बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. वही संजय कपूर ने इन सभी बातों पर स्पॉटबॉय संग हुई बातचीत के दौरान खुलकर बात की है.
शनाया कपूर और संजय कपूर

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर अक्सर अपने फैशन सेंस से इंटरनेट पर तहलका मचा देती है. वही शनाया कपूर की सोशल मीडिया पर बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है. इन दिनों शनाया कपूर बॉलीवुड में अपने डेब्यू करने की खबर को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बात सामने आ रही है कि संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है.

 इस बारे में संजय कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है.एक्टर संजय कपूर ने "स्पॉटबॉय" संग हुई बातचीत के दौरान अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू करने को लेकर खुलासा किया है की उनकी बेटी शनाया कपूर हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी और अब वो इसके लिए पूरी तरह तैयार है और संजय कपूर अपनी बेटी के इस फैसले में हमेशा उनका साथ देंगे.

निया शर्मा- अर्जुन बिजलानी का म्यूजिक वीडियो 'तुम बेवफा हो' रिलीज, देखें वीडियो

 लेकिन संजय कपूर का मानना है कि हर व्यक्ति को अपने दम पर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए. इसलिए वह चाहते हैं कि उनकी बेटी खुद अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाए और अपनी गलतियों और अनुभव से सीख ले और बेहतर बने. एक पिता होने के नाते संजय कपूर हमेशा अपनी बेटी के पीछे ही उनका साथ देने के लिए खड़े रहेंगे.

अन्य खबरें