गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद संजय लीला भंसाली और आलिया नई फिल्म में करेंगे काम ?

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 9:29 PM IST
  • गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद संजय लीला भंसाली - आलिया भट्ट एक बार फिर साथ में काम कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि दोनों नई फिल्म में काम करने को लेकर विचार कर रहे है. हालांकि इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है महज गॉसिप्स के तौर पर देखा जा रहा है.
गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद क्या संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट नई फिल्म में करेंगे काम?

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी इन दिनों चर्चा में है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्ममेकर्स पहले ही कह चुके हैं कि इस साल ये फिल्म रिलीज की जाएगी. खैर इस बीच नई गॉसिप्स सामने आए हैं कि आलिया और संजय लीला भंसाली एक नए प्रोजेक्ट में भी साथ में काम कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली के बीच में ऐसी बातें जारी है.

मीडिया के जरिए कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म में बहुत मेहनत कर रही हैं. उन्होंने इतनी अच्छी परफॉर्मेंस दी है कि इसके लिए उन्हें 2021 में ढेरों अवॉर्ड्स भी मिल सकते हैं. मीडिया में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि इस फिल्म में काम करने के दौरान संजय लीला भंसाली और आलिया में अच्छा तालमेल बैठ गया है. जिसके बाद दोनों के बीच नए प्रोजेक्ट पर काम करने को लेकर भी चर्चा हुई. हालांकि इस बारे में ज्यादा डिटेल सामने आई है. न ही इस बारे में ऑफिशियल डिटेल सामने आई है.

वैसे तो खबरें ये भी हैं संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी आलिया भट्ट का नाम सिलेक्ट हो सकता है. कुछ दिन पहले ही खबरें आई थीं कि भंसाली आलिया भट्ट के अलावा भी एक बड़ी एक्ट्रेस को कास्ट करने का विचार बनाया है. हालांकि संजय लीला भंसाली अभी गंगूबाई काठियावाड़ी में बिजी हैं. इसके बाद उनके पास बेजू बावरा प्रोजेक्ट भी है. वहीं आलिया के पास भी आरआरआर और ब्रह्मास्त्र जैसी बड़ी बिग बजट फिल्में हैं.

 

अन्य खबरें