संजय राउत ने सुशांत को बताया चरित्रहीन, कहा- नाकामी नहीं पचा पाते थे एक्टर

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 01:21 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एम्स ने अपने रिपोर्ट में आत्महत्या घोषित कर दिया है. जिसके बाद से लगातार हर कोई इस पर रिएक्शन दे रहा है. अब हाल ही में शिवसेना की तरफ से संजय राउत का बयान सामने आया है. संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत को चरित्रहीन बताया है.
सुशांत सिंह राजपूत और संजय राउत फोटो साभार- हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले में एम्स की रिपोर्ट सामने आ चुकी है, जिसमें एक्टर की मौत का कारण आत्महत्या बताई गई है. एम्स की घोषणा के बाद लगातार हर कोई अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने में लगा हुआ है. अब इस पूरे मामले पर मुखपत्र सामना में शिवसेना के द्वारा निशाना साधा गया है. संजय राउत ने सामना के एक लेख में सुशांत सिंह राजपूत को चरित्रहीन करार दिया है. जिसके बाद से संजय राउत को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है . सामना में संजय राउन ने उन सभी लोगों पर निशाना साधने की कोशिश की है, जिन्होंने ठाकरे सरकार, महाराष्ट्र और मुंबई को घेरने की कोशिश की थी. 

सामना के एक लेख में ये भी लिखा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत असफलता को स्वीकार नहीं कर सकते थे, और वो चरित्रहीन भी थे. सामना में आगे लिखा है कि जैसे ही सीबीआई ने जांच शुरू की, 24 घंटे के अंदर सुशांत का गांजा और चरस प्रकरण सामने आ गया. इसी दौरान पता चल गया था कि सुशांत एक चरित्रहीन और चंचल कलाकार थे. सामना के एक लेख में इस बात का भी दावा किया गया है कि सुशांत तनाव और असलफला से ग्रस्त थे. 

मोनालिसा और खेसारी लाल का गाना 'सरके ला अईसे ऐ सजनी' वायरल, जबरदस्त केमिस्ट्री

इन सभी चीजों को वो अपनी लाइफ में संभाल नहीं पा रहे थे, इसलिए ड्रग्स का सेवन शुरू कर दिया. ये सब जब बहुत ज्यादा बढ़ गया तो उन्होंने अपनी जीवनलीला फांसी लगाकर खत्म कर ली. सामना के इस लेख को देखने के बाद लोगों में बहुत गुस्सा है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि और कितना गिरोगे, बेबी पैंग्विन को बचाने के लिए एक मृत व्यक्ति को चरित्रहीन बता रहे हो. ये बेहद ही शर्मनाक है, इसके लिए देश कभी माफ नहीं करेगा तुम्हें.

ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

अन्य खबरें