पति वीर साहूू के लिए उमड़ा सपना चौधरी का प्यार, सोशल मीडिया पर कह डाली ये बात

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 6:15 PM IST
  • एक्ट्रेस सपना चौधरी ने वीर साहू संग गुपचुप तरीके से शादी रचा थी. शादी के बाद सपना और वर साहू की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिली. अब सपना ने सोशल मीडिया पर ही वीर साहू के लिए प्यार का इजहार कर दिया है. 
सपना चौधरी ने वीर साहू के लिए कही ये बात. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

हरियाणवी एक्ट्रेस डांसर सपना चौधरी अपने डांस और गाने को लेकर खूब छाई रहती है. आए दिन उनके नए नए गाने रिलीज होते हैं. इसके साथ ही सपना नित नए नए फोटोशूट भी कराती रहती है, जिसमें उनका ग्लैमरस से भरपूर अंदाज देखने को मिलता है. मां बनने के बाद भले ही सपना की स्टेज परफॉर्मेंस कम हो गई हो, लेकिन वह कई प्रोजेक्टस पर काम कर रही है. हाल ही में उन्होंने एक नया यूट्यूब चैनल भी लॉन्च किया है.

बता दें कि सपना चौधरी ने अचानक मां बनने और वीर साहू संग शादी की खबरों से सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने गुपतचुप तरीके से वीर साहू संग शादी की. इसके बाद मां बनने के खबर सोशल मीडिया पर साझा की. सपना ने बताया कि शादी के वक्त परिवार में किसी रिश्तेदार की मौत हो गई थी. इसलिए शादी बड़े ही सिंपल तरीके से हुई और इसकी जानकारी भी उन्होंने फैंस को नहीं दी.

एनिवर्सरी पर मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर संग रोमांटिक फोटो शेयर कर कहा- I LOVE YOU

सपना और वीर साहू वैसे तो सोशल मीडिया पर एक साथ कम ही नजर आते हैं. दोनों की शादी की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पपर खूब वायरल हुई थी. इसके बाद सपना ने अपने पहले करवाचौथ पर पति वीर साहू संग फोटो शेयर की थी.  

अब पित वीर साहू के लिए एक बार फिर से सपना चौधरी का प्यार उमड़ा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हरियाणवी सॉन्ग शोहणे दी पसंद पर डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- मेरी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया वीर साहू. इस वीडियो में सपना ने पति को भी टैग किया है.

तारा सुतारिया की इस फोटो में दिखा भरपूर ग्लैमरस, देखें अब तक का सबसे हसीन लुक

अन्य खबरें