चैलेंज पुरा करने महम पहुंचे सपना चौधरी के पति, जानें फिर क्या हुआ

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 03:23 PM IST
  • सपना के पति वीर साहू ने लोगों को खुलेआम चुनौती दी थी कि हिम्मत है तो सामने आओ, और महम चौबीसी बुलाया था. वीर साहू अपने चुनौती के मुताबिक महम चौबीसी पहुंच गएं.
वीर साहू

सपना चौधरी के मां बनने के बाद लोगों के भदे कमेंट आने लगे जिसके बाद सपना के पति वीर साहू ने लोगों को खुलेआम चुनौती दे दी थी कि हिम्मत है तो सामने आओ, और महम चौबीसी बुलाया था. वीर साहू अपने चुनौती के मुताबिक महम चौबीसी पहुंच गए और लोगों का इंतजार करने लगें. वीर के साथ काफी लोग मौजूद थे. वीर ने महम चौबीसी पर पहुंचकर फेसबुक लाइव किया और वहां से उन लोगों को बुलाया जो सपना को लेकर गंदी बाते कर रहे थें.

आपको बता दें वीर साहू और उस शख्स के बीच सोशल मीडिया विवाद को लेकर पुलिस ने पहले ही इलाके में धारा 144 लागू कर दी थी. हालांकि इसका कोई असर सपना चौधरी के पति पर नहीं हुआ. लिहाजा अपने साथियों के साथ वीर महम चौबीसी के चबूतरे पर सोमवार दोपहर 12:00 बजे पहुंच गए. काफी देर तक उन्होंने इंतजार किया लेकिन वहां कोई नहीं आया. वीर ने उस शख्स को माफी मांगने के लिए कहा.

मिर्जापुर 2 का नया टीजर हुआ रिलीज, जगं की तैयारी शुरू

वीर साहू की मौजूदगी में पुलिस प्रशासन भी सतर्क हो गया. पुरे इलाके में पुलिस को तैनात कर दिया गया. ताकि किसी भी तरह का कोई दंगा न फैले. हालांकि किसी प्रकार कोई दंगा नहीं हुआ पुलिस प्रशासन ने सभी को उनके घर वापस भेज दिया. पुलिस का कहना है कि कई गाड़ियों में युवक सवार होकर आए थे लेकिन पुलिस प्रशासन को तैनात देख वहां से चले गए.

अन्य खबरें