सपना चौधरी के मां बनने पर ट्रोल करने वालों को वीर साहू ने दी ये चुनौती

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 05:22 PM IST
  • सपना के बारे में अभद्र बातों को लेकर सपना के पति ने वीर साहू ने साफ चुनौती दे दी है. उन्होंने कहा मैं ऐसे लोगों को खुली चुनौती देता हूं क‍ि वे सोमवार 12 अक्‍टूबर को महम चौबीसी के चबूतरे पर आ जाए.
सपना चौधरी

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी इन दिनों सुर्खियों में हैं, सपना चौधरी के मां बनने की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया था. जनवरी में उनकी शादी हुई थी लेकिन इस बात की जानकारी किसी को नहीं हुई, जिसके बाद खबर आई कि सपना मां बन गई हैं. इस खबर के बाद लोगों ने बधाईयां दी तो कई लोगों सपना चौधरी को लेकर अभद्र टिप्पणी की.

सपना के बारे में अभद्र बातों को लेकर सपना के पति ने वीर साहू ने साफ चुनौती दे दी है. इस पर वीर साहू फिर से फेसबुक पेज पर लाइव आकर सपना को ट्रोल करने वाले लोगों को खुला चैलेंज दे डाला. वीर साहू ने कहा कि जिन्‍होंने मेरे बच्‍चे को गाली दी, मेरे खानदान, मेरी पत्‍नी के बारे में गलत बोला, मैंने हरियाणा के बारे में कुछ गलत नहीं कहा.

गूगल से हुई चूक,अनुष्का शर्मा को बता रहा क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी

कुछ लोग ऐसे हैं जो दूसरों के उकसाने पर पर मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं. मैं ऐसे लोगों को खुली चुनौती देता हूं क‍ि वे सोमवार 12 अक्‍टूबर को महम चौबीसी के चबूतरे पर आ जाए ये भी पता लग जाएगा कि किसमें कितना दम है. जो लोग मेरे बालों को लेकर कमेंट कर रहे थे अगर वो चबूतरे पर आए तो मैं अपने लंबे बाल भी वहीं पर कटवा लूंगा.

बता दें सपना चौधरी ने जनवरी में हरियाणा के सिंगर वीर साहू से शादी कर ली थी. हालांकि शादी की बात किसी को नहीं पता चली. सपना की बहन ने बताया था कि लॉकडाउन के कारण हम किसी को शादी के बारे में नहीं बता पाएं.

 

अन्य खबरें