सपना चौधरी ने अपने नए गाने ‘Lakhmichand Ki Tek’ का किया ऐलान, दिन होगा रिलीज

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 12:48 AM IST
  • सपना चौधरी अपने एक और नए गाने ‘Lakhmichand Ki Tek’ के साथ धमाका करने जा रही हैं. आज उन्होंने सोशल मीडिया पर इस गाने का फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी, जिसके बाद फैंस काफी खुश हैं. यह गाना 23 मई को यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा.
Lakhmichand Ki Tek.  Photo credit. instagram

हरियाणवी एक्ट्रेस डांसर सपना चौधरी के इन दिनों एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं. बीते दिनों उनके मिल्की , गुंडी, शीशा जरूर देखूंगी, नलका पानी, लोरी, घुंघरू और घाघरा जैसे कई गाने रिलीज हुए. इस बीच उन्होंने अपने एक और नए गाने ‘Lakhmichand Ki Tek’ के रिलीज होने की खुशखबरी फैंस को दी है.

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर नए गाने ‘Lakhmichand Ki Tek’ का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि यह गाना 23 मई को रिलीज किया जाएगा. साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा-“लोरी” और “गुन्डी” को इतना प्यार देने के लिए बहोत शुक्रिया. अब आपके लिए एक ओर प्यार भरा गीत आपके चैनल पर आशा है आपको पसंद आएगा.

बता दें कि ‘Lakhmichand Ki Tek’ गाने में सपना के साथ आशीष नेहरा भी नजर आएंगे. गाने को सोमवीर कथूरवाल ने गाया है और इसके लिरिक्स नवीन वीशू बाबा ने लिखे हैं.इसका निर्देशन अनीष द्वारा किया गया है.

सपना चौधरी ने अचानक अपनी शादी और मां बनने की खबर से फैंस को हैरान कर दिया था. इसके बाद जैसे ही वह ब्रेक के बाद लौटी उन्होंने सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर धमाका कर दिया. यूट्यूब पर सपना के खूब गाने एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर वह हमेशा ही अपने फोटोशूट की फोटो वीडियो शेयर कर बोल्डनेस का कहर बरपाती रहती हैं.

लॉकडाउन में अक्षरा सिंह ने घर पर कराई हेयर कट, फोटो शेयर कर बोलीं- Salon At Home

अन्य खबरें