सपना चौधरी का नया गाना 'नलका' रिलीज, गदर वाले सनी देओल का भी हुआ जिक्र

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 08:04 PM IST
  • सपना चौधरी का हर गाना रिलीज होते ही धमाल मचाने लगता है. मां बनने और लंबे ब्रेक के बाद सपना चौधरी का नया गाना 'नलका' रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही सॉन्ग यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. गाने में फिल्म गदर के सनी देओल का भी जिक्र किया गया है.
सपना चौधरी का नलका सॉन्ग.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी लंबे ब्रेक के बाद काम पर वापस लौट आई हैं. इन दिनों सपना अपनी शादी को मां बनने की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं. देसी क्वीन सपना चौधरी के गाने खूब पसंद किए जाते हैं. उनके गाने लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं. तो तैयार हो जाइए एक बार फिर से थिरकने के लिए, क्योंकि रिलीज हो चुका है सपना का नया गाना 'नलका'.

सपना चौधरी का नया गाना 'नलका' रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. मां बनने के बाद सपना का ये दूसरा सॉन्ग रिलीज हुआ है. इससे पहले उनका गाना 'कत्ल करेगी क्या' रिलीज हुआ था, जो खूब पसंद किया गया. वहीं अब नलका सॉन्ग में सपना धमाल मचाती नजर आ रही हैं.

बात करें नलका सॉन्ग की तो इस गाने में सास-बहू की अनबन के बीच फंसे पति की मजेदार कहानी दिखाई गई है. सपना के साथ ही इसमें मोहित जांगराग भी एक्टि करते दिखे. नलका सॉन्ग को आवाज दी है रुचिका जांगीड़ और वीनू गौड़ ने. वहीं आमिन बरोदी ने इसके बोल लिखे हैं. अबतक इस गाने को यूट्यूब पर 337,290 व्यूज मिल चुके हैं.

शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम पर दिख रहा है सबकुछ उल्टा-पुल्टा, फैंस हुए हैरान

नलका सॉन्ग रविवार को रिलीज हुआ. रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में सपना चौधरी के डांस के साथ ही उनकी एक्टिंग की भी तारीफ की जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना बहु का किरदार निभा रहीं हैं जो अपने पति से पानी भरकर लाने को कहती हैं और साथ ही अपनी सास को इस काम के लिए टालती दिख रही हैं. इसके बाद गदर वाले सनी देओल कर जिक्र करते हुए सपना कहती हैं- 'लेगा नलका पाड़ सन्‍नी देओल, मैं पानी लायूं कितते पिया'.

अन्य खबरें