New Haryanvi Song: ‘फटफटिया’ में सवार हो गईं है सपना चौधरी, इस दिन आएंगी मिलने

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Jul 2021, 5:12 PM IST
  • हरियाणवी छोरी सपना चौधरी ने अपने गाने 'फटफटिया' के साथ धमाका करने जा रही हैं. आज उन्होंने सोशल मीडिया पर इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. गाना 2 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. फैंस सपना के इस नए के लिए काफी खुश हैं.
सपना का नया गाना फटफटिया

हरियाणवी एक्ट्रेस डांसर सपना चौधरी अपने एक के बाद एक नए नए गानों से धमाका कर रही है. उनके एक गाने रिलीज होते ही दूसरे गाने का ऐलान हो जाता है. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. भले ही एक्ट्रेस इनदिनों कम ही स्टेट शो करती हुई देखी जाती है, लेकिन नए नए गानों के साथ वह फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती है. बीते दिनों उनके मिल्की , गुंडी, शीशा जरूर देखूंगी, नलका पानी, लोरी, घुंघरू, घाघरा, और लख्मीचंद की टेक जैसे कई गाने रिलीज हुए. इस बीच उन्होंने अपने एक और नए गाने ‘फटफटिया’ के रिलीज होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर नए गाने 'फटफटिया' से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शादी का लाल जोड़ा पहले हुए दुल्हन बनकर मोटसाइकिल की आगे सीट पर बैठी नजर आ रही है.इसके साथ ही उन्होंने ये भी जानकारी दी है कि ये गाना 2 अगस्त को onotek music यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा.सपना ने कैप्शन में लिखा है- अब जल्दी जल्दी मिलेंगे .फटफटिया .

फटफटिया गाने में सपना चौधरी के साथ के-डी को भी देखा जाएगा. दोनों की केमिस्ट्री गाने में रंग जमाने वाली है. गाने को मनीषा शर्मा ने गाया है और इसके बोल आमीन बरोदी द्वारा लिखे गए बैं, फटफटिया को संगीत दिया है अरविंद जांगिड ने और इसका निर्देशन फरिश्ता ने किया है. सामने आया गाने का वीडियो को कमाल का लग रहा है. लेकिन अब देखना है कि 2 अगस्त को रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर फटफटिया की कितनी स्पीड रहती है.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण पहुंचे हिंदुजा अस्पताल,फैंस लगा रहें Good News के कयास

अन्य खबरें