इस Reels वीडियो में सपना चौधरी ने बिखेरा जलवा, फैंस बोले कतई जहर

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 1:33 AM IST
सपना चौधरी ने हमेशा की तरह एक बार फिर से री. वीडियो के साथ सनसनी मचा दी है. इस वीडियो में सपना के अंदाज को देख फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. वहीं कमेंट में उन्हें कतई जहर कह रहे हैं.
सपना चौधरी वीडियो. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

हरियाणवी एक्ट्रेस डांसर सपना चौधरी वैसे तो अपने स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है. उनके एक एक ठुमके से लाखों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. मां बनने के बाद सपना भले ही कम स्टेज शो में नजर आई हो, लेकिन इसके मुकाबले व सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने लगी है. लंबे ब्रेक के बाद जैसे ही सपना काम पर लौटी एक के बाद एक उनके कई प्रोजेक्ट्स के ऐलान होने लगे. वहीं लगातार उनके नए नए सॉन्ग भी रिलीज हुए.

सपना चौधरी इन दिनों इंस्टाग्राम पर खूब फोटो वीडियो शेयर कर रही है. साथ ही वह खूब रील्स वीडियो भी बनाती रहती है. हाल ही में उनके द्वारा शेयर किए गए एक रील्स वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सपना का गजब का अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को शेयर कर वह लिखती है- कौन कौन कमजोर हो गया. कैमरे के सामने सपना पोज देते हुए वीडियो में बेहद प्यारी लग रही है.

बात करें सपना के काम की तो हाल ही में उनका गाना घागरा रिलीज हुआ था. जो अब तक यूट्यूब पर छाया हुआ है. इनदिनों सपना के कई गाने रिलीज हो रहे हैं. घागरा से पहले वह शीशा जरूर देखूंगी, घुंघरू, नलका पानी, मिल्की, गुंडी, नकटो, लोरी और धाकड़ जैसे कई गानों में नजर आई.

अन्य खबरें