सपना चौधरी ने नौ महीने क्यों छुपाई वीर साहू से शादी की बात, बहन ने खोला राज

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 08:38 PM IST
  • हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सपना ने बेटे को जन्म दिया है जिसको लेकर सपना सोशल मीडिया के सुर्खियों में हैं.
सपना चौधरी ने नौ महीने क्यों छुपाई वीर साहू से शादी की बात

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सपना ने बेटे को जन्म दिया है जिसको लेकर सपना सोशल मीडिया के सुर्खियों में हैं. सपना के मां बनने की खबर ने सबको हैरानी में डाल दिया था क्योंकि सपना की शादी की खबर किसी को पता नहीं थी. बच्चे के जन्म के बाद लोग जानना चाहते हैं कि बच्चे के पिता कौन हैं और सपना ने कब शादी की, इस राज से पर्दा हट चुका है. सपना की बड़ी बहन शिवानी अत्री ने सपना की शादी को लेकर बताया है.

सपना की बहन कहती हैं कि सपना चौधरी की शादी जनवरी में ही हो गई थी लेकिन हम सेलीब्रेट नहीं कर पाएं.क्योंकि सपना के पति यानी की वीर साहू के फूफा का देहांत हो गया था जिसके कारण शादी सेलिब्रेट नहीं कर पाई उसके बाद लॉकडाउन हो इसके कारण भी शादी की बात पता नहीं चल पाई. लेकिन जब घर में नन्हा मेहमान आया तो काफी खुश हूं और मिठाइयां बांट रही हूं.

सपना चौधरी के बेटे के जन्म के बाद मौसी ने बांटी मिठाई, देखें बच्चे की पहली फोटो

बता दें सपना के पति वीर साहू हरियाणा के हांसी के रहने वाले हैं वीर साहू एक्टर सिंगर और राईटर हैं और पंजाबी मूवी में भी काम कर चुके हैं. फिलहाल सपना और उनका पूरा परिवार दोनों नन्हे बेटे के स्वागत में बिजी है, सबखुश हैं. मिठाइयां बांटी जा रही हैं. सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल है परिवार नन्हें मेहमान के आने से बहुत ही ज्यादा खुश है. सपना की बहन शिवानी अत्री मिठाइयां बांटती हुई नजर आ रही हैं.

अन्य खबरें