रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ इस नए शो में नजर आएंगी सपना चौधरी, देखें प्रोमो

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 3:05 AM IST
  • हरियाणवी डांसर एक्टर सपना चौधरी छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही है. सपना क्राइम शो मौका-ए-वारदात में दिखाई देंगी. खास बात यह कि इस शो में उनके साथ भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी और रवि किशन भी नजर आएंगे. हाल ही में इस शो का प्रोमो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है.
क्राइम शो मौका-ए-वारदात. फोटो साभार-यूट्यूब

जाने माने कलाकार मनोज तिवारी,रवि किशन और सपना चौधरी जल्द ही एक साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं. भोजपुरी जगत के सुपरस्टार मनोज तिवारी और रवि किशन तो वहीं हरियाणा की फेमस डांसर एक्टर सपना चौधरी इन तीनों को एक साथ पर्दे पर देखना वाकई दिलचस्प होगा. तीनों जल्द ही एक क्राइम शो में नजर आएगा. इस शो का नाम है मौका-ए-वारदात.

हाल ही में इस शो का प्रोमो यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जिसे देखने से पता चलता है कि ये शो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया की तरह ही क्राइम है जो सस्पेंस से भरपूर होगा. हर एपिसोड में अलग अलग स्टोरी दिखाई जाएगी. ये क्राइम शो 9 मार्च 2021 से शुरू होगा. एंड टीवी पर इस शो का प्रसारण सोम से शुक्र शाम 7 बजे होगा. शो के प्रोमो को रिलीज करते हुए बताया गया है -हर सोच से परे ज़ुर्म के राज़ का होगा पर्दाफाश, हर नामुमकिन अपराध की पहेली को सुलझाने आ रहा है नया शो मौका-ए-वारदात.

वर्तमान में मनोज तिवारी नई दिल्ली के उत्तर पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं, तो वहीं रवि किशन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं.ये पहली बार होगा जब टेलीविजन पर दोनों दिग्गज कलाकार एक साथ दिखाई देंगी. वहीं बात करें सपना चौधरी की तो, हाल ही में मां बनी है उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. सपना अपने डांस को लेकर मशहूर है. सपना पहले भी टेलीविजन शो में नजर आ चुकी है.

इससे पहले नहीं देखा होगा सपना चौधरी का ऐसा बोल्ड अवतार, फैंस बोले-हॉलीवुड स्टाइल

अन्य खबरें